Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

‘मैं IPL में एक चीज बदलना चाहता हूं’…जानिए गौतम गंभीर की ये बड़ी इच्छा

Gautam Gambhir: आईपीएल को लेकर टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबबाज गौतम गंभीर ने एक बड़ा ईच्छा जताई है। वह आईपीएल में बड़ा बदलाव देखना चाहते हैं। गंभीर का कहना कि सभी आईपीएल टीमों के कोच और सपोर्ट स्टाफ भारतीय हो, जिससे अपने देश के लोगों को ज्यादा से ज्यादा मौके मिले। गौतम गंभीर नई दिल्ली […]

Edited By : Bhoopendra Rai | Updated: Nov 28, 2022 11:16
Share :
Gautam Gambhir say I want to change one thing in IPL
Gautam Gambhir say I want to change one thing in IPL

Gautam Gambhir: आईपीएल को लेकर टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबबाज गौतम गंभीर ने एक बड़ा ईच्छा जताई है। वह आईपीएल में बड़ा बदलाव देखना चाहते हैं। गंभीर का कहना कि सभी आईपीएल टीमों के कोच और सपोर्ट स्टाफ भारतीय हो, जिससे अपने देश के लोगों को ज्यादा से ज्यादा मौके मिले।

गौतम गंभीर नई दिल्ली में हुए FICCI के टर्फ 2022 के कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इसी दौरान उन्होंने आईपीएल समेत भारतीय टीम के कोच को लेकर अपनी बात रखी। इस दौरान उन्होंने आईपीएल को भारतीय क्रिकेट के लिए अहम बताया।

और पढ़िए‘वाह क्या शॉट है’…Shubman Gill के शॉट पर हिल भी नहीं पाए फील्डर…बल्ले से निकली कमाल की आवाज, देखें

मैं सभी भारतीय कोचों को आईपीएल में देखना चाहता हूं- गंभीर

गौतम गंभीर ने अपने बयान में कहा कि ‘मैं लखनऊ सुपर जायंट्स का मेंटर हूं। मैं एक चीज बदलना चाहता हूं कि मैं सभी भारतीय कोचों को आईपीएल में देखना चाहता हूं, क्योंकि बिग बैश या किसी अन्य विदेशी लीग में किसी भी भारतीय कोच को मौका नहीं मिलता है।

और पढ़िएIND vs NZ: तूफानी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का ये वीडियो आपका दिल जीत लेगा…देखिए

गंभीर ने आगे कहा कि ‘भारत क्रिकेट में महाशक्ति है, लेकिन हमारे कोचों को कहीं मौका नहीं मिलता। सभी विदेशी यहां आते हैं और शीर्ष नौकरियां प्राप्त करते हैं, हम अन्य लोगों की तुलना में अधिक लोकतांत्रिक और लचीले हैं। हमें अपनों को और मौका देने की जरूरत है।’

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Nov 27, 2022 11:31 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें