Saturday, December 10, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

ENG vs IRE: आयरलैंड का तूफान… क्या आज होगा सुपर 12 में सबसे बड़ा उलटफेर?

ENG vs IRE: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में आज इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच मैच खेला जा रहा है।

ENG vs IRE: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में आज इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच मैच खेला जा रहा है। इस मैच में टॉस जीतकर इंग्लैंड ने गेंदबाजी का फैसला किया। वहीं पहले बैटिंग करने उतरी आयरलैंड की टीम ने इंग्लैंड के गेंदबाजों को जमकर धोया। टीम ने 15 ओवर में ही 132 रन बनाकर सभी को चौंका के रख दिया है।

अभी पढ़ें ENG vs IRE: मार्क वुड की तूफानी गेंद गोली की स्पीड से निकली, रफ्तार से चौंका बैटर

कप्तान एंड्रयू बालबर्नी ने जड़ा अर्धशतक

बारिश होने के बाद देरी से शुरू हुई आयरलैंड की पारी की शुरूआत पॉल स्टर्लिंग और कप्तान एंड्रयू बालबर्नी ने की। पॉल ने तीसरे ओवर में ही अपना विकेट गंवा दिया लेकिन इसके बावजूद कप्तान टीके रहे और उन्होंने एक एक करके इंग्लैंड के सभी गेंदबाजों को धोना शुरू कर दिया। पहले विकेट के बाद क्रीज पर उतरे लॉरकेन टकर ने भी उनका काफी साथ दिया। एंड्रयू ने अर्धशतक भी जड़ दिया और इस तूफानी पारी में 5 चौके और 2 छक्के भी जड़े।

इंग्लैंड (प्लेइंग इलेवन): जोस बटलर (w/c), एलेक्स हेल्स, डेविड मालन, बेन स्टोक्स, लियाम लिविंगस्टोन, हैरी ब्रुक, मोइन अली, सैम कुरेन, क्रिस वोक्स, आदिल राशिद, मार्क वुड।

आयरलैंड (प्लेइंग इलेवन): पॉल स्टर्लिंग, एंड्रयू बालबर्नी (c), लोर्कन टकर (w), हैरी टेक्टर, कर्टिस कैंपर, जॉर्ज डॉकरेल, गैरेथ डेलानी, मार्क अडायर, फिओन हैंड, बैरी मैकार्थी, जोशुआ लिटिल

जीत की लय बरकरार रखना चाहेगी इंग्लैंड

इंग्लैंड ने अपने पहले मुकाबले में अफगानिस्तान को पर्थ (Perth) में हराया था। विश्व कप से पहले भी, वे ऑस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर हरा चुके हैं, दोनों के बीच तीन मैचों की सीरीज खेली गई जिसे इंग्लिश टीम ने 2-0 से अपने कब्जे में कर लिया था।

आयरलैंड को श्रीलंका से मिली थी करारी हार

आयरलैंड ने अपने ग्रुप में अच्छा प्रदर्शन किया है। वेस्टइंडीज को हराकर आयरलैंड ने सुपर 12 के लिए क्वालिफाई किया। हालांकि, आयरिश टीम को श्रीलंका के खिलाफ 9 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

अभी पढ़ें ENG vs IRE: ‘ ये है खतरनाक यॉर्कर’…Sam Curran ने हिला डाला…आगे बढ़ते ही चारों खाने चित हुआ बल्लेबाज, देखें video

लाइव स्ट्रीमिंग

इंग्लैंड vs आयरलैंड के बीच मुकाबले का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स पर किया जाएगा। जबकि दोनों टीमों के बीच मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी + हॉटस्टार पर उपलब्ध होगा।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -