Tuesday, November 29, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

ENG vs IRE: मार्क वुड की तूफानी गेंद गोली की स्पीड से निकली, रफ्तार से चौंका बैटर

नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप में दो पड़ोसी मुल्क आमने-सामने हैं। इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच मेलबर्न में मैच खेला जा रहा है। आयरलैंड ने पहले गेंदबाजी करते हुए 157 रन बनाए हैं। इस मैच में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड ने तहलका मचा दिया है। अपनी रफ्तान से सभी बल्लेबाजों को परेशान किया है। मार्क वुड ने आयरलैंड के खिलाफ 154.1 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंकी।

मार्क वुड की इस रफ्तार ने सभी को चौंका दिया। हालांकि वो इससे तेज गेंद पिछले मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ फेंक चुके हैं। मार्क वुड की उस मैच में औसत स्पीड 92.6 मील प्रति घंटा थी। जो कि टी20 वर्ल्ड कप इतिहास में सबसे ज्यादा है।

अभी पढ़ें IRE vs ENG: आयरलैंड ने इंग्लैंड को धो डाला, डकवर्थ लुइस नियम से 5 रन से जीता मुकाबला

 

मैच में मार्क वुड ने 3 विकेट लिए हैं। 4 ओवरों में 34 रन देकर तीन विकेट लिए। बता दें मार्क वुड दो महीने पहले ही अस्पताल में भर्ती थे। उनकी कोहनी की सर्जरी हुई थी।लेकिन फिर मैदान में लौटते ही तहलका मचा दिया है।

अभी पढ़ें ‘वह प्रेशर में सबसे बेस्ट गेंदबाजी करता है, वापसी करने में भी माहिर’…कोच ने इस प्लेयर की जमकर तारीफ की

कप्तान एंड्रयू बालबर्नी ने जड़ा अर्धशतक

बारिश होने के बाद देरी से शुरू हुई आयरलैंड की पारी की शुरूआत पॉल स्टर्लिंग और कप्तान एंड्रयू बालबर्नी ने की। पॉल ने तीसरे ओवर में ही अपना विकेट गंवा दिया लेकिन इसके बावजूद कप्तान टीके रहे और उन्होंने एक एक करके इंग्लैंड के सभी गेंदबाजों को धोना शुरू कर दिया। पहले विकेट के बाद क्रीज पर उतरे लॉरकेन टकर ने भी उनका काफी साथ दिया। एंड्रयू ने अर्धशतक भी जड़ दिया और इस तूफानी पारी में 5 चौके और 2 छक्के भी जड़े।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -