---विज्ञापन---

52 की उम्र में क्या बैटिंग है, पहले नजाकत से मारा चौका, फिर आगे निकलकर लगाया गगनचुंबी छक्का, देखें video

Inzamam ul Haq: पाकिस्तान में शुरू हुए मेगा स्टार्स लीग 2022 (Mega Stars League 2022) पुराने खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन देखने को मिल रहा है, पाकिस्तान के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज और टीम के हेड कोच रहे इंजमाम उल हक ने 52 साल की उम्र में भी अपनी बैटिंग से सबको हैरान कर दिया। इंजी ने […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Dec 21, 2022 10:18
Share :
Inzamam ul Haq brilliant six
Inzamam ul Haq brilliant six

Inzamam ul Haq: पाकिस्तान में शुरू हुए मेगा स्टार्स लीग 2022 (Mega Stars League 2022) पुराने खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन देखने को मिल रहा है, पाकिस्तान के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज और टीम के हेड कोच रहे इंजमाम उल हक ने 52 साल की उम्र में भी अपनी बैटिंग से सबको हैरान कर दिया। इंजी ने 10 ओवर के मैच में ताबड़तोड़ बैटिंग की जिससे लोगों को उनके पुराने दिन याद आ गए।

16 गेंदों में खेली 29 रन की पारी

इंजमाम उल हक ने करांची नाइट्स की तरफ खेलते हुए बलोच वॉरियर्स के खिलाफ 16 गेदों में 29 रन की शानदार पारी खेली। इस दौरान उन्होंने अपने पुराने अंदाज में गेंदबाजों को पूरी क्लास दिखाई। इंजी ने नजाकत के साथ चौके लगाए तो आक्रमक अंदाज में आगे बढ़कर छक्के भी लगाए। उनकी बैटिंग देखकर सभी लोग खुश हो गए।

और पढ़िएराहुल द्रविड़ ने लगाई कप्तान KL Rahul की क्लास, Video में देखिए क्या हुआ

कदमों का इस्तेमाल करते हुए लगाया सिक्स

इंजमाम उल हक ने बैटिंग करते हुए गेंदबाजों को जमकर परेशान किया, उन्होंने एक छक्का तो कदमों का इस्तेमाल करते हुए लगाया, इसके अलावा स्वीप और पुल भी मारे, इंजमाम को बैटिंग करते हुए देखकर लग ही नहीं रहा था कि उनकी उम्र 52 साल हो चुकी है, वो किसी युवा बल्लेबाज की तरह बैटिंग कर रहे थे। उनकी बैटिंग का नजारा देखकर डगआउट में बैठे शाहिद अफरीदी भी खुश हो गए।

और पढ़िए PAK vs ENG: टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान की करारी हार, सरफराज अहमद ने टीम को भेज दिया मैसेज?

पहले मैच में भी की थी ताबड़तोड़ बैटिंग

इससे पहले इंजमाम उल हक ने ओपनिंग मैच में भी शानदार बैटिंग की थी, उन्होंने कराची नाइट्स की तरफ से नंबर 3 पर उतकर 14 गेंदों पर 31 रन बनाए थे, जबकि दूसरे मैच में 16 गेदों में 29 रन बनाए। ऐसे में 52 साल की उम्र में उनके इस घातक प्रदर्शन को देख हर कोई उनसे प्रभावित हो गया है। क्योंकि इस उम्र में भी इस तरह की बैटिंग करना अपने आप में काबिलियत तारीफ है।

बता दें कि इंजमाम उल हक पाकिस्तान के धाकड़ बल्लेबाज माने जाते हैं, उन्होंने अपने करियर में लंबे समय तक पाकिस्तानी टीम की कप्तानी भी की है, जबकि वह टीम के हेड कोच भी रह चुके हैं। इंजमाम उल हक पाकिस्तान की विश्वकप विजेता टीम के सदस्य भी रह चुके हैं।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Dec 20, 2022 04:38 PM
संबंधित खबरें