Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

तूफानी ऑलराउंडर Cameron green IPL 2023 खेलेंगे या नहीं? पैट कमिंस ने दिया ये बड़ा बयान

Cameron Green play IPL 2023: आईपीएल 2023 की तैयारी पूरी हो गई है। सभी टीमों ने अपने रिलीज और रिटेन खिलाड़ियों की सूची 15नवंबर को जारी की थी, अब दिसंबर में खिलाड़ियों का मिनी ऑक्शन होगा। इस बीच ऑस्ट्रेलिया के तूफानी ऑलराउंडर कैमरूम ग्रीन को लेकर बड़ी खबर आई है।

आईपीएल फैंस के लिए खुशखबरी है कि ऑस्ट्रेलिया का ये युवा ऑलराउंडर आईपीएल में जलवा दिखाने के लिए तैयार है। बड़े शॉट खेलने की क्षमता के कारण आईपीएल की सभी टीमों की उन पर नजर होगी। आपको बता दें कि 23 साल के खिलाड़ी को ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट के भविष्य के तौर पर देखा जा रहा है।

अभी पढ़ें कब रिलीज होगी T20 World Cup 2007 पर बनी वेब सीरीज? यहां देखें

कैमरून ग्रीन को लेकर पैट कमिंस ने दिया ये बयान

कैमरून ग्रीन को लेकर ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने एसईएन रेडियो से कहा कि ‘हां वह आईपीएल ऑक्शन में शामिल हो सकता है। हम इंतजार करेंगे और देखेंगे। मुझे लगता है कि ऑक्शन में अभी थोड़ा समय है, उन्होंने कहा कि एक कप्तान के रूप में स्वार्थी होकर देखें, तो मुझे अच्छा लगेगा कि वह ऑस्ट्रेलिया के लिए अपनी सारी ऊर्जा बचाए। पैट कमिंस ने आगे कहा कि आप किसी को इस (आईपीएल) तरह के अवसर को नकारने के लिए कैसे कह सकते हैं।

भारत के खिलाफ ग्रीन ने जलवा दिखाया था

कैमरून ग्रीन ने भारत दौरे पर डेविड वॉर्नर की अनुपस्थिति में ऑस्ट्रेलिया की पारी की शुरुआत करते हुए प्रभावित किया था। उन्होंने इस दौरे पर 2 अर्धशतक जड़े थे। खास बात ये है कि ग्रीन ने भारत के खिलाफ 214.54 के स्ट्राइक रेट और 39.22 के औसत के साथ रन बनाए थे।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2007 पर बन रही Web Series…जानें पूरी डिटेल

टी20 में रिकॉर्ड है शानदार

कैमरन ग्रीन ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 8 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। इस दौरान 17 की औसत से 139 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 2 फिफ्टी भी निकलीं। उनका स्ट्राइक रेट 174 का रहा। कैमरून ग्रीन ओवरऑल टी20 की 17 पारियों में 16 की औसत से 245 रन चुके हैं।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -