Friday, December 2, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

T20 World Cup 2007 पर बन रही Web Series…जानें पूरी डिटेल

T20 World Cup 2007: क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी है। टी 20 विश्वकप 2007 का खिताब जीतकर टीम इंडिया विश्व विजेता बनी थी। इस ऐतिहासिक जीत को अब सिनेमा के जरिये दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा। टी20 वर्ल्ड कप

तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी है कि, ‘2007 टी20 विश्व कप पर अब वेब सीरीज बनेगी। यह वेब सीरीज कई भाषाओं में रिलीज की जायेगी, जिसमें 15 भारतीय खिलाड़ी भी हिस्सा लेंगे और 2023 में इस वेब सीरीज को पर्दे पर उतारा जायेगा।

अभी पढ़ें IND vs NZ: ‘बतौर कप्तान मेरी पहली हार आएगी’…मैच रद्द होने के बाद ये क्या बोल गए हार्दिक पांड्या

 

जानकारी के अनुसार, इस वेब सीरीज का दो तिहाई हिस्सा शूट कर लिया गया है।’ उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में बताया कि, ‘यूके स्थित प्रोडूसर गौरव बहिर्वानी, डायरेक्टर आनंद कुमार और राइटर सौरभ पांडे की देख रेख में इस ऐतिहासिक जीत के अनसुने किस्से दर्शाए जायेंगे।

1983 वर्ल्ड कप पर भी बन चुकी है फिल्म

आपको बता दें कि 1983 वर्ल्ड कप पर भी फिल्म 83 बन चुकी है, जिसे भारत में बड़ी कामयाबी मिली थी। यह फिल्म भारत के पहले विश्व कप की जीत पर आधारित थी। अब टी20 विश्व कप 2007 की जीत पर भी वेबसीरीज बन रही है, इसके जरिए क्रिकेट प्रेमी उन पलों को फिर से जी पाएंगे।

इन क्रिकेटरों के जीवन पर बन चुकी हैं फिल्में

भारत में बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता बेहद पुराना रहा है। कई खिलाड़ियों के जीवन पर फिल्म बन चुकी है। मिताली राज पर शाबाश मिथु, मोहम्मद अजहरुद्दीन पर अजहर, सचिन तेंदुलकर पर सचिन – ए बिलियन ड्रीम्स व एमएस धोनी पर एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी शामिल है। इन फिल्मों ने वास्तव में अपनी छाप छोड़ी है।

अभी पढ़ें AUS vs ENG ODI: I Am Back Baby…स्टीव स्मिथ ने डेविड वॉर्नर को क्यों बोला ये डायलॉग, मैच के बाद खोला राज

T20 World Cup 2007 का फाइन भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया था

आपको बता दें कि टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने एमएस धोनी (MS Dhoni) की अगुआई में 15 साल पहले टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2007) के पहले संस्करण में इतिहास रचा था। उस वक्त एक युवा टीम ने खिताब जीतकर दुनिया को चौंका दिया था। जोहान्सबर्ग के मैदान पर पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया ने 5 रनों से जीत अर्जित की थी।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -