Wednesday, 28 February, 2024

---विज्ञापन---

मैच में टॉस के दौरान सिक्के की जगह उछाला बैट, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

Big Bash League 2023-24: बिग बैश लीग के नए सीजन के पहले मैच में टॉस के दौरान सिक्के की जगह बैट उछाला गया।

Edited By : Vishal Pundir | Updated: Dec 7, 2023 21:34
Share :
big-bash-league 2023-24 bat-flip-in toss video
Image Credit: Social Media

Big Bash League 2023-24: आज यानी 7 दिसंबर से बिग बैश लीग के नए सीजन का आगाज हो गया है। जिसका पहला मैच ब्रिसबेन हीट और मेलबर्न स्टार्स के बीच खेला गया। पहले मैच के साथ ऑस्ट्रेलिया की मशहूर टी20 लीग का शानदार आगाज हुआ। इस मैच में टॉस के दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल मैच से टॉस के दौरान हर मैच में वैसे तो सिक्का उछाला जाता है लेकिन इस मैच कुछ और देखने को मिला। दरअसल इस मैच में टॉस के दौरान सिक्के की जगह बैट को उछाला गया। इस वाकिये के दौरान वहां मौजूद मैच प्रजेंटेटर भी हंसती हुई दिखाई दी। इस मैच टॉस मेलबर्न के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने जीता था। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें:- AUS vs PAK: विराट कोहली की राह पर बाबर आजम, प्रैक्टिस मैच में की गेंदबाजी; फैंस का मजेदार रिएक्शन

मैच में मेलबर्न स्टार्स को मिली 103 रनों से हार

इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का मैक्सवेल का फैसला गलत साबित हुआ। दूसरी तरफ ब्रिसबेन हीट ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 214 रन बनाए और मेलबर्न के सामने जीत के लिए 215 रनों का लक्ष्य रखा।

ब्रिसबेन की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए मुनरो ने सबसे ज्यादा 99 रनों की नाबाद पारी खेली। हालांकि वे अपने शतक से एक रन से चूक गए। अपनी पारी के दौरान मुनरो ने 9 चौके और 5 शानदार छक्के लगाए। इसके अलावा कप्तान उस्मान ख्वाजा ने 28 रनों की पारी खेली।

215 रनों के जवाब में मेलबर्न स्टार्स की पूरी टीम 15.1 ओवर में 111 रनों पर ही ढेर हो गई। मेलबर्न की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए हिल्टन से सबसे ज्यादा 16 गेंदों पर 33 रनों की पारी खेली। इसके अलावा कप्तान ग्लेन मैक्सेवल ने 23 रनों की पारी खेली। वहीं ब्रिसबेन हीट की तरफ से गेंदबाजी करते हुए स्वैपसन ने सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाए। बिग बैश लीग के अपने पहले ही मैच में मैक्सवेल की टीम मेलबर्न स्टार्स को 103 रनों से हार का सामना करना पड़ा है।

First published on: Dec 07, 2023 09:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें