Saturday, 13 April, 2024

---विज्ञापन---

BBL 2022: W.W.W..Michael Neser ने गेंद से बरपाया कहर, दिग्गज खिलाड़ियों को आउट कर ली दमदार हैट्रिक, देखें वीडियो

BBL 2022: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे बिग बैश प्रीमियर लीग में हर रोज रोमांचक मैच खेले जा रहे हैं। इन मैचों में दमदार शॉट्स तो देखने को मिल ही रहे हैं वहीं इसके साथ ही कुछ शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन भी दिखा रहा है। इसी कड़ी में बुधवार को मेलबर्न रेनेगेट्स और ब्रिसबेन हीट […]

Edited By : Siddharth Sharma | Updated: Dec 23, 2022 12:34
Share :
BBL 2022 Michael Neser Hat Trick
BBL 2022 Michael Neser Hat Trick

BBL 2022: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे बिग बैश प्रीमियर लीग में हर रोज रोमांचक मैच खेले जा रहे हैं। इन मैचों में दमदार शॉट्स तो देखने को मिल ही रहे हैं वहीं इसके साथ ही कुछ शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन भी दिखा रहा है। इसी कड़ी में बुधवार को मेलबर्न रेनेगेट्स और ब्रिसबेन हीट के बीच मैच खेला जा रहा है। इस मैट में टॉस जीतकर ब्रिसबेन हीट ने 138 रनों का लक्ष्य दिया जिसका पीछा करते हुए मेलबर्न की टीम की हालत खराब होती नजर आ रही है। टीम ने 10 ओवर में ही 4 विकेट गंवा दिए हैं।

और पढ़िएIND vs BAN: 4 विकेट लेकर Umesh Yadav ने तोड़ी बांग्लादेश की कमर, अश्विन ने भी किया कमाल, देखें स्कोरकार्ड

माइकल नेसर ने ली हैट्रिक

138 रनों का छोटा सा लक्ष्य का पीछे करने उतरी रेनेगेट्स की टीम ने पहली ही गेंद पर अपना पहला विकेट गंवा दिया और सेम हार्पर शून्य पर आउट हो गए। इसके बाद जैक फ्रेसर क्रीज पर उतरे लेकिन वे भी ओवर की आखिरी गेंद पर माइकर नेसर की गेंद का शिकार हो गए। जिसके बाद नेसर फिर तीसरे ओवर में आए। उन्होंने इस ओवर की पहली गेंद पर नीक मेडिंसन को क्लीन बोल्ड कर दिया। निक को लग रहा था कि गेंद बाहर जा रही है और वे इसे छोड़ रहे थे कि अचानक टप्पा पड़ते ही कोण बदल गया और बॉल सीधे स्टंप में घुस गई।

लगातार दो गेंदों पर विकेट लेने के बाद नेसर ने दमदार हैट्रिक बॉल डाली जिसे जोनाथन वेल्स पड़ नहीं पाए और वे भी क्लीन बोल्ड हो गए। इस तरफ नेसर ने अपनी हैट्रिक पूरी की और रेनेगेट्स की हालत खराब कर दी। हालांकि फिलहाल एरोन फिंच और आंद्रे रसल ने पारी को संभाल लिया है।

और पढ़िएBBL 2022: Asif Ali ने मचा दिया गदर, 13 गेंदों में कूट डाले 41 रन, देखें वीडियो

टॉम रोजर्स ने झटके 4 विकेट

माइकल नेसर से पहले इस मैच में टॉम रोजर्स ने गदर मचा दिया। पहली पारी में उन्होंने मात्र 4 ओवर में 23 रन देकर 4 विकेट ले लिए और टीम को मजबूत स्थिति में ले आए। वहीं ब्रिसबेन हीट की तरफ से सिर्फ पियरसन ही 30 का आंकड़ा पार कर सके।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Dec 21, 2022 04:38 PM
संबंधित खबरें