Friday, December 2, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

AUS vs ENG: 4-4-4 के बाद मैक्सवेल ने रोका बटलर का तूफान, चीते की तरह लगाई छलांग और बचा लिया चौका, देखें वीडियो

AUS vs ENG: जैसे ही जोश हेजलवुड ने इस ओवर की पांचवीं गेंद डाली, बटलर ने इसे कवर पॉइंट की ओर ठोक डाला। बॉल आती देख डीप बैकवर्ड की ओर लगे फील्डर Glenn Maxwell ने दौड़ लगा दी।

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेले गए तीसरे टी 20 मुकाबले में रोमांचक नजारे देखने को मिले। हालांकि यह मैच बारिश की वजह से धुल गया, लेकिन कुल 15 ओवरों में कई ऐसे नजारे देखने को मिले, जो दर्शकों के दिलो-दिमाग पर छा गए। एक ऐसा ही नजारा इंग्लैंड की ईनिंग के 11वें ओवर में देखने को मिला।

अभी पढ़ें टीम इंडिया का वो हीरो जिसने जिताए हैं 2 वर्ल्ड कप…नाम से ही कांप जाते थे बॉलर! आज है जन्मदिन

इंग्लैंड की टीम 2 विकेट खोकर 95 रन बनाकर खेल रही थी। बटलर हाफ सेंचुरी पूरी कर चुके थे और स्ट्राइक पर खड़े थे। बटलर ने इस ओवर की पहली तीन गेंदों में चौकों की हैट्रिक लगा दी थी। चौथी पर 2 रन लेकर बटलर अगली गेंद के लिए तैयार थे।

चीते की तरह लगाई छलांग 

जैसे ही जोश हेजलवुड ने इस ओवर की पांचवीं गेंद डाली, बटलर ने इसे कवर पॉइंट की ओर ठोक डाला। बॉल आती देख डीप बैकवर्ड की ओर लगे फील्डर ग्लेन मैक्सवेल ने दौड़ लगा दी। इधर गेंद बाउंड्री की ओर बढ़ रही थी तो दूसरी ओर बटलर इसे रोकने दौड़ रहे थे।

जैसे ही गेंद बाउंड्री के नजदीक आई, मैक्सवेल ने डीप की ओर से कवर पॉइंट की ओर चीते की तरह डाइव लगाई और एक हाथ से बॉल पकड़कर चौका जाने से रोक लिया। बटलर के तूफान के आगे मैक्सवेल की यह तूफानी फील्डिंग देखकर दर्शक दंग रह गए।

मैक्सवेल की फील्डिंग ने जीता दिल 

हालांकि बारिश के चलते ये मैच पूरा नहीं हो सका, लेकिन जितने भी ओवर फेंके गए दर्शकों को इसमें भरपूर मजा आया। बटलर ने इस मैच में 41 गेंदों में नाबाद 65 रन ठोके। उन्होंने 7 चौके और 1 छक्का जड़ा, तो वहीं डेविड मलान ने 19 गेंदों में 23 रन बनाए। बेन स्टोक्स ने 10 गेंदों में 17 रन ठोके।

अभी पढ़ें बल्लेबाजों के लिए ‘काल’ है 570 विकेट ले चुका ये खतरनाक गेंदबाज, T20 world cup में मचाएगा धमाल…अकेले के दम पर जिता देता है मैच!

ऑस्ट्रेलिया की टीम महज 3.5 ओवर ही खेल सकी। बारिश के कारण इस मैच को रद्द कर दिया गया। मैक्सवेल इन दिनों बल्लेबाजी में खराब फार्म से जूझ रहे हैं, लेकिन उन्होंने मैदान पर अपनी फील्डिंग से दिल जीत लिया है। देखना होगा कि उनकी यह फील्डिंग टी 20 वर्ल्ड कप में किस तरह देखने को मिलती है।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -