Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

Ashes 2023: चौथे टेस्ट के बीच इंग्लैंड को मिली खुशखबरी, स्टार बल्लेबाज ने चोट पर दिया बड़ा अपडेट

नई दिल्ली: इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज ओली पोप इन दिनों कंधे की चोट से उबर रहे हैं। उन्हें दूसरे टेस्ट के दौरान चोट लग गई थी। बुधवार को मैनचेस्टर में चौथा टेस्ट शुरू होते ही पोप ने अच्छी खबर दी। उन्होंने ट्वीट कर कहा- सर्जरी सफल हुई। वहीं इंग्लैंड क्रिकेट ने उनकी सफल सर्जरी के […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Jul 19, 2023 19:34
Share :
Ashes 2023 Ollie Pope
Ashes 2023 Ollie Pope

नई दिल्ली: इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज ओली पोप इन दिनों कंधे की चोट से उबर रहे हैं। उन्हें दूसरे टेस्ट के दौरान चोट लग गई थी। बुधवार को मैनचेस्टर में चौथा टेस्ट शुरू होते ही पोप ने अच्छी खबर दी। उन्होंने ट्वीट कर कहा- सर्जरी सफल हुई। वहीं इंग्लैंड क्रिकेट ने उनकी सफल सर्जरी के फोटो पर ट्वीट कर लिखा- मजबूत वापसी।

चौथे टेस्ट से बाहर हैं पोप 

बुधवार से मैनचेस्टर के एमिरेट्स ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले जा रहे चौथे टेस्ट में इंग्लैंड ने पोप को चोट के चलते बाहर रखा है। इंग्लैंड ने दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को टीम में वापस बुलाया है। चालीस साल के एंडरसन को तीसरे टेस्ट मैच से आराम दिया गया था। उन्होंने ओली रोबिनसन की जगह ली।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के दौरान इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने खुलासा किया था कि ओली पोप का कंधा खिसक गया है, जिसके कारण सर्जरी की जरूरत होगी। चोट लॉर्ड्स टेस्ट के पहले दिन फील्डिंग के दौरान लगी। वह डाइव करते हुए फिसले और दर्द से कराहने के बाद तुरंत अपना कंधा पकड़ लिया।

कंधे में समस्या के बावजूद की बल्लेबाजी 

कंधे में समस्या के बावजूद पोप ने दोनों पारियों में बल्लेबाजी की। वह दूसरे टेस्ट की पहली पारी में 42 रन बनाने में सफल रहे। हालांकि, दूसरी पारी में फील्डिंग के दौरान उनकी परेशानी साफ झलक रही थी। मेजबान इंग्लैंड ने अपने ऑफ स्पिनर मोईन अली की टीम में वापसी कराई है। उन्होंने दूसरी पारी में नंबर 3 पर बल्लेबाजी की।

इंग्लैंड की प्लेइंग XI 

1. बेन डकेट
2. जैक क्रॉले
3. हैरी ब्रूक
4. जो रूट
5. बेन स्टोक्स (कप्तान)
6. जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर)
7. मोईन अली
8. क्रिस वोक्स
9. स्टुअर्ट ब्रॉड
10. मार्क वुड
11. जेम्स एंडरसन

First published on: Jul 19, 2023 07:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें