Sunday, 25 February, 2024

---विज्ञापन---

‘2024 में हमें 35 सीट दीजिए, ममता सरकार उखड़ जाएगी…’, बंगाल में अमित शाह बोले- ‘दीदी’ आपका भतीजा CM नहीं बनने वाला

West Bengal: पश्चिम बंगाल में हिंसा के बाद पहली बार शुक्रवार को गृह मंत्री अमित शाह बीरभूम पहुंचे। उनका दुर्गापुर एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत हुआ। इसके बाद उन्होंने भाजपा कार्यालय की आधारशिला रखी और बेनीमाधव स्कूल मैदान में एक जनसभा को संबोधित किया। अमित शाह ने बंगाल में घुसपैठ का जिक्र करते हुए ममता सरकार पर […]

Edited By : Bhola Sharma | Updated: Apr 20, 2023 15:21
Share :
Amit Shah, Birbhum, West Bengal, TMC, Mamta Banerjee

West Bengal: पश्चिम बंगाल में हिंसा के बाद पहली बार शुक्रवार को गृह मंत्री अमित शाह बीरभूम पहुंचे। उनका दुर्गापुर एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत हुआ। इसके बाद उन्होंने भाजपा कार्यालय की आधारशिला रखी और बेनीमाधव स्कूल मैदान में एक जनसभा को संबोधित किया।

अमित शाह ने बंगाल में घुसपैठ का जिक्र करते हुए ममता सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बंगाल को दीदी-भतीजे के संत्रास से मुक्ति दिलाने का एकमात्र रास्ता भाजपा है। घुसपैठ रोकने का एकमात्र रास्ता भाजपा है। गौ तस्करी रोकने का एकमात्र रास्ता भारतीय जनता पार्टी ही है।

उन्होंने कहा कि 2024 में हमें 35 सीटें दिला दीजिए, 2025 (पश्चिम बंगाल चुनाव) की कोई जरूरत नहीं होगी। 2025 से पहले ममता की सरकार गिर जाएगी।

और पढ़िए – Karnataka Elections 2023: जगदीश शेट्टार कांग्रेस में शामिल, सिद्धारमैया बोले- उनके आने से कांग्रेस 150 से ज्यादा सीटें जीतेगी

भाजपा शासन में किसी की हिंसा करने की हिम्मत नहीं

गृह मंत्री शाह ने कहा कि पश्चिम बंगाल सरकार की तुष्टीकरण राजनीति के कारण ही लोगों की राम नवमी पर हमला करने की हिम्मत बढ़ी। एक बार राज्य में भाजपा की सरकार बन गई तो किसी की हिम्मत नहीं होगी कि वो राम नवमी के जुलूस पर हमला कर सके।

उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी जी द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं को दीदी प्रदेश के गरीबों तक पहुंचने नहीं देती। आयुष्मान योजना से आज भी आपको दूर रखा जा रहा है। एक बार बीजेपी को जीत दिलाइये, 5 लाख रूपये तक की आयुष्मान योजना का लाभ प्रदेश की जनता को भी मिलेगा।

भतीजे को मुख्यमंत्री बनाने की मंशा

अमित शाह ने कहा कि दीदी ने इतने घोटाले किये कि ईडी को करोड़ों रूपये ट्रकों में भरकर ले जाने पड़े। जब इन भ्रष्टाचारियों को मोदी जी ने जेल में डाला, तो वो कह रही हैं कि अत्याचार हो रहा है। बंगाल के लोगों की नौकरी के पैसों का घोटाला करने वालों को जेल में डालना अत्याचार है?

दीदी बंगाल की जनता के लिए काम नहीं करतीं, उनका लक्ष्य बंगाल की जनता का कल्याण नहीं है। उनका एक मात्र लक्ष्य अपने भतीजे को मुख्यमंत्री बनाना है। ममता दीदी और उनके भतीजे से मैं ये कहना चाहता हूं कि जो करना है कर लीजिये लेकिन भ्रष्टाचार के खिलाफ ये लड़ाई अब नहीं रुकेगी।

बम धमाकों का सेंटर बन चुका हैं बंगाल

गृह मंत्री शाह ने कहा कि दीदी से शासन में बंगाल बम धमाकों का सेंटर बन चुका है। अभी-अभी NIA ने बीरभूम में 80 हजार से ज्यादा डेटोनेटर और 27 हजार किलो अमोनियम नाइट्रेट जब्त किया है। अगर NIA ने ना पकड़ा होता तो कितने लोगों की जान बम धमाकों में जाती, कोई नहीं गिन सकता।

और पढ़िए – DMK की ओर से 500 करोड़ के नोटिस पर तमिलनाडु भाजपा चीफ बोले- हम कानूनी कार्रवाई का सामना करने को तैयार

सुवेंदु अधिकारी ने सरकार पर साधा निशाना

बंगाल में भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि जिन लोगों को अब भी लग रहा है कि आने वाले चुनाव में वे BJP पर आक्रमण करेंगे तो वे कान खोल कर सुन लें कि आपकी हालत भी अनुब्रत मंडल जैसी होगी। मैं अपने नेता से कहूंगा कि-बंगाल में सबसे ज्यादा घुसपैठ की समस्या है, बंगाल से आपको बुआ-भतीजा का राज खत्म करना होगा

और पढ़िए – देश से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Apr 14, 2023 05:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें