Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी, यह आया ऑडियो क्लिप

ऑडियो क्लिप में कहा गया कि ''दो लोग प्रधानमंत्री को जान से मारने वाले हैं। इसके लिए बाकायदा साजिश रची गई है। दोनों व्यक्ति डी कंपनी से जुड़े हुए हैं।"

मुंबई: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी मिली है। मुंबई ट्रैफिक पुलिस कंट्रोल रूम के व्हाट्सएप एप नंबर पर एक ऑडियो क्लिप आया है। इस धमकी भरी ऑडियो मिलने के बाद मुंबई पुलिस हरकत में आ गई है। साइबर एक्सपर्ट इसे भेजने वाले की कुंडली खंगालने में लगे हैं।

ऑडियो क्लिप में यह कहा

ऑडियो क्लिप में कहा गया कि ”दो लोग प्रधानमंत्री को जान से मारने वाले हैं। इसके लिए बाकायदा साजिश रची गई है। दोनों व्यक्ति डी कंपनी से जुड़े हुए हैं।” ऑडियो क्लिप की आवाज के बारे में पुलिस कुछ भी कहने से कतरा रही है। मामला हाईप्रोफाइल होने के चलते आला अधिकारी खुद इस मामले में सीधी रिपोर्ट ले रहें हैं।

पहले भी धमकियां मिली

अकसर शीर्ष पद पर बैठे लोगों व अभिनेताओं को मुंबई में धमकी मिलती हैं। इससे पहले अगस्त माह में मुंबई पुलिस के ट्रैफिक कंट्रोल रूप पर एक धमकी भरा मैसेज मिला था। धमकी देने वाले ने ट्रैफिक कंट्रोल के व्हाट्स एप नंबर पर लिखा कि दोबारा 26/11 जैसा हमला किया जाएगा। यह धमकी पाकिस्तानी नंबर से आई थी। धमकी में कहा गया था कि हमारे 6 लोग जो भारत में जो इस काम को अंजाम देंगे।

जांच यहां तक पहुंची 

मुंबई पुलिस के अनुसार धमकी भरे ऑडियो का रिकॉर्ड में मौजूद आवाजों से मिलान हो रहा है। यह कहां से आया, किसने भेजा इस बात की साइबर टीम जांच कर रही हैं। इसके अलावा आतंकी हमले, शरारती तत्वों द्वारा वारदात को अंजाम देना हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -