Tuesday, February 7, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘Mandous’ तूफान को लेकर तमिलनाडु के तीन जिलों में रेड अलर्ट, कुछ जगहों पर भारी बारिश की आशंका

Cyclone Mandous: ग्रेटर चेन्नई कॉरपोरेशन कमिश्नर ने मांडोस साइक्लोन को देखते हुए एहतियाती कदम उठाने के संबंध में अधिकारियों से चर्चा की।

Cyclone Mandous: मांडौस तूफान के को लेकर तमिलनाडु के तीन जिलों में रेड अलर्ट जारी किया गया है। अलर्ट किए जाने वाले जिलों में चेंगलपट्टू, विल्लुपुरम और कांचीपुरम शामिल हैं। मौसम विभाग के मुताबिक, तूफान के कारण उत्तरी तटीय तमिलनाडु और पुडुचेरी में अधिकांश स्थानों पर भारी से बहुत भारी वर्षा और अलग-अलग स्थानों पर अत्यधिक भारी वर्षा होने की संभावना है।

अधिकारियों ने बताया कि यह पश्चिम-उत्तर-पश्चिम की ओर बढ़ता रहेगा और उत्तर तमिलनाडु, पुडुचेरी और दक्षिण आंध्र प्रदेश के आस-पास पुडुचेरी और श्रीहरिकोटा के बीच महाबलीपुरम के आसपास से 65-75 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से पार करेगा।

और पढ़िए इन राज्यों में चक्रवाती तूफान मैंडूस मचा सकता है कहर, मौसम विभाग ने जारी किया ये अलर्ट

और पढ़िए इन राज्यों में अगले 48 घंटे होगी आफत की बारिश तो यहां बढ़ेगी शीतलहर

बयान में कहा गया है, “10 दिसंबर 2022 को उत्तर तमिलनाडु में अलग-अलग स्थानों पर भारी से बहुत भारी बारिश के साथ अधिकांश स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश कम होने की संभावना है।” इससे पहले, ग्रेटर चेन्नई कॉरपोरेशन ने एहतियाती उपाय जारी किए और अगली सूचना तक सभी पार्कों और खेल के मैदानों को बंद करने का आदेश दिया।

ग्रेटर चेन्नई कॉरपोरेशन कमिश्नर ने मांडोस साइक्लोन को देखते हुए एहतियाती कदम उठाने के संबंध में अधिकारियों से चर्चा की।

और पढ़िए – मौसम से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -