Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

सिद्धू मूसेवाला के पिता का बड़ा बयान, कहा- एक माह में न्याय नहीं मिला तो देश छोड़ दूंगा

बलकौर सिंह बोले मैंने पुलिस महानिदेशक से मिलने के लिए समय मांगा है और 25 नवंबर तक इंतजार करूंगा।

मनसा: दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला के पिता बलकौर सिंह ने रविवार को बड़ा बयान दिया है। अपना दुख बयां करते हुए एक सभा में उन्होंने पुलिस को मामले में अगले एक माह में सभी आरोपियों को पकड़ने का आग्रह किया है। बलकौर सिंह ने कहा अगर उन्हें एक माह में न्याय नहीं मिला तो मजबूरन उन्हें देश छोड़कर जाना पड़ेगा।

अभी पढ़ें तेलंगाना सीएम KCR का बड़ा बयान, कहा- बीजेपी हमारे 30 विधायकों को खरीदकर सरकार गिराना चाहती है

 

 

सिद्धू के पिता बोले कि उनके बेटे की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई, लेकिन अभी तक न्याय नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि न्याय में हो रही देरी से वह थक चुके हैं। अगर एक महीने तक कोई कार्रवाई नहीं की गई तो वह देश छोड़ देंगे। उन्होंने आगे कहा मेरे बच्चे की सुनियोजित तरीके से हत्या की गई थी।

सिद्धू के पिता बोले पुलिस इसे एक गिरोह युद्ध की घटना के रूप में दिखाना चाहती है। मैंने अपनी समस्याओं के बारे में सुनने के लिए डीजीपी से समय मांगा है। मैं इंतजार करूंगा एक महीने, अगर कुछ नहीं हुआ तो मैं अपनी प्राथमिकी वापस ले लूंगा और देश छोड़ दूंगा।

बलकौर सिंह ने कहा मैंने देश की सेवा की है और एक सेवानिवृत्त सैनिक हूं। मैं लगातार न्याय की मांग कर रहा हूं, लेकिन अब तक मुझे न्याय मिलने के बजाय परेशान किया गया है। लोगों को संबोधित करते हुए वह बोले हमने जांच में हर तरह का सहयोग दिया है। आज के कारण देश के प्रशासन की बदहाली, युवा लगातार विदेश जा रहे हैं। जबकि उन्होंने कहा कि उनके बेटे की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई, लेकिन अभी तक न्याय नहीं मिला है।

अभी पढ़ें Chhath Puja 2022: देशभर में रही छठ पर्व की धूम, भगवान भास्कर को संध्या में पहला अर्घ्य अर्पित

उन्होंने आगे कहा मैंने पुलिस महानिदेशक से मिलने के लिए समय मांगा है और 25 नवंबर तक इंतजार करूंगा। उसके बाद मैं देश छोड़ दूंगा क्योंकि हम थक चुके है। 29 मई को मानसा में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर सिद्धू मूसे वाला की हत्या की गई थी। जांच से पता चलता है कि लॉरेंस बिश्नोई दिनदहाड़े हत्या का मास्टरमाइंड था। उनके करीबी गोल्डी बरार, जो कनाडा में रहने वाले बताए जाते हैं भी इस मामले में जांच के दायरे में हैं। पुलिस ने इंटरपोल के जरिए बराड़ के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया है।

अभी पढ़ें   देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -