---विज्ञापन---

अखिलेश यादव के करीब SP नेता स्वामी प्रसाद ने मोदी को लेकर यह कह दिया, भड़क उठेंगे समर्थक

Samajwadi Party leader Swami Prasad Maurya G 20 summit Narendra Modi government: समाजवादी पार्टी में टॉप-10 नेताओं में अपनी हैसियत रखने वाले और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के करीबी स्वामी प्रसाद मौर्य लगातार विवादों में बन रहते हैं। वह प्रत्येक सप्ताह ऐसा कोई न कोई बयान दे देते हैं, जिससे वह चर्चा में आ जाते […]

Edited By : jp Yadav | Updated: Sep 11, 2023 09:03
Share :
Swami Prasad Maurya
Swami Prasad Maurya

Samajwadi Party leader Swami Prasad Maurya G 20 summit Narendra Modi government: समाजवादी पार्टी में टॉप-10 नेताओं में अपनी हैसियत रखने वाले और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के करीबी स्वामी प्रसाद मौर्य लगातार विवादों में बन रहते हैं। वह प्रत्येक सप्ताह ऐसा कोई न कोई बयान दे देते हैं, जिससे वह चर्चा में आ जाते हैं और विरोधियों को समाजवादी पार्टी पर हमला करने का मौका मिल जाता है।

नरेन्द्र मोदी सरकार पर हमला

इस बीच मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में अपने दौरे के दौरान पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने केंद्र में सत्तासीन नरेन्द्र मोदी सरकार पर हमला बोला है। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि अब समय आ गया है कि नरेन्द्र मोदी की विदाई 2024 में देश की आम जनता तय करे। बता दें कि मध्य प्रदेश में आगामी कुछ महीनों में विधानसभा चुनाव होना है।

हिंदू राष्ट्र की मांग पर किया कटाक्ष

समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि हिंदू राष्ट्र की मांग करने वाले लोगों को अचानक भारत से प्रेम कैसे? ये भारत, इंडिया और भारतीय संविधान के दुश्मन हैं और भारतीय संविधान के निर्माता डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर के भी दुश्मन हैं।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इंडिया तो बहाना है मुख्य रूप से ये संविधान और बाबासाहेब आंबेडकर का विरोध है। स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि देश की जनता से मेरी मांग है कि भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ जो संविधान विरोधी आचरण कर रहे हैं इनको बाहर का रास्ता दिखाया जाए और 2024 लोकसभा चुनाव में इनकी विदाई सूचित की जाए।

इससे पहले स्वामी प्रसाद मौर्य ने नई दिल्ली में आयोजित हुए जी-20 सम्मेलन को ठाक के तीन पात बताया और उन्होंने कहा कि इस तरह के सम्मेलनों से देश का कोई फायदा नहीं होने वाला है। इससे पहले उत्तर प्रदेश में भी कई समिट किए गए, लेकिन उसका धरातल पर कोई फायदा नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सरकार में बेरोजगारी चरम पर है, इस पर कब ध्यान दिया जाएगा।

First published on: Sep 11, 2023 09:02 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें