Wednesday, 28 February, 2024

---विज्ञापन---

जम्मू-कश्मीर में घर में घुसकर लूटपाट, लाखों के गहने और कैश लूटे, शादी का कार्ड देने के बहाने घुसे थे

Robbery Incident in Jammu and Kashmir: शादी का निमंत्रण देने के बहाने लुटेरे घर में घुस गए और महिला को बंधक बनाकर लाखों की नकदी और जेवर लूटकर ले गए।

Edited By : Pooja Mishra | Updated: Dec 9, 2023 12:08
Share :

Robbery Incident in Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर के बिश्नाह से एक लूट की एक बड़ी और हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां शादी का निमंत्रण देने के बहाने लुटेरे घर में घुस गए और महिला को बंधक बनाकर लाखों की नकदी और जेवर लूटकर ले गए। ये घटना बिश्नाह के गांव पंडोरिया ब्राह्मणा की है। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थाल पर पहुंची और केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

शादी का कार्ड देने के बहाने घर में घुसे लुटेरे

जानकारी के अनुसार, बिश्नाह के गांव पंडोरिया ब्राह्मणा में 2 लुटेरे शादी का निमंत्रण देने के बहाने घर में घुसे और महिला को तेजधार हथियार के दम पर बंधक बना लिया। इसके बाद लुटेरों ने घर में रखी नकदी और जेवर पर हाथ साफ कर मौके से फरार हो गए। लूट के इस वारदात को शुक्रवार की सुबह-सुबह 9 बजे अंजाम दिया गया। पीड़ित महिला ने पुलिस को वारदात की जानकारी देते हुए पुलिस को बताया कि शुक्रवार की सुबह वो अपने बच्चों को स्कूल भेज कर अपने घर के कामों में लगी हुई थी। सुबह 9 बजे घर की घंटी बजी, महिला ने गेट खोला तो बाहर 2 लोग शादी का निमंत्रण देने की बात कहने लगे। महिला ने उन्हें घर बुलाया और बैठाया, जैसे ही पानी लेकर आई दोनों ने तेजधार हथियार निकालकर महिला को बंधक बना लिया। इसके बाद फिर घर में रखी नकदी और जेवर लूट ले गए।

लेटेस्ट खबरों के लिए फॉलो करें News24 का WhatsApp Channel

यह भी पढ़ें: कर्नाटक और महाराष्ट्र में NIA की रेड, 44 ठिकानों पर चल रही छापामारी, ISIS कनेक्शन के शक में 15 गिरफ्तार

स्कूटी पर सवार होकर फरार हो गए लुटेरे

घर से नकदी और जेवर लूटने बाद लूटेरे स्कूटी पर सवार होकर फरार हो गए और महिला को बंधा हुआ ही छोड़ दिया। कुछ समय बाद पास की एक रिश्तेदार महिला ने दरवाजा खटखटाया, काफी देर तक अंदर से कोई जवाब नहीं मिला, जिसके बाद वो लोग किसी तरह से घर में घुंसे, जहां उन्हें बंधक बनी महिला बेहोश मिली। महिला को होश लाया गया। इसके बाद वारदात की घटना सामने आई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई, पुलिस की टीम घटनास्थाल पर पहुंची और केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

पीड़ित महिला ने बताया कि उसके पति CRPF के जवान है।

First published on: Dec 09, 2023 12:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें