Friday, September 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘मन की बात’ कार्यक्रम के लिए पीएम मोदी ने मांगे सुझाव, आप भी साझा कर सकते हैं अपने विचार, जानें तरीका

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 28 अगस्त, 2022 को सुबह 11 बजे होने वाले मन की बात के आगामी एपिसोड के लिए लोगों को अपने विचार और इनपुट साझा करने के लिए आमंत्रित किया है।

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 28 अगस्त, 2022 को सुबह 11 बजे होने वाले मन की बात के आगामी एपिसोड के लिए लोगों को अपने विचार और इनपुट साझा करने के लिए आमंत्रित किया है। प्रधानमंत्री कार्यालय ने कहा कि विचारों को MyGov, नमो ऐप पर साझा किया जा सकता है या संदेश को रिकॉर्ड करने के लिए 1800-11-7800 नंबर डायल किया जा सकता है।

MyGov आमंत्रण को साझा करते हुए, प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, “28 अगस्त को आने वाले मन की बात कार्यक्रम के लिए विचारों और इनपुट की प्रतीक्षा कर रहे हैं। MyGov या NaMo ऐप पर लिखें। वैकल्पिक रूप से, 1800-11-7800 डायल करके एक संदेश रिकॉर्ड करें।”

 

और पढ़िएSupreme Court: देश से बाहर रहने पर मतदान की अनुमति हो या नहीं, केंद्र सरकार से मांगा जवाब

 

ट्विटर पर एक बयान में, MyGov ने कहा: “हमें उन विषयों या मुद्दों पर अपने सुझाव भेजें, जिनके बारे में आप चाहते हैं कि प्रधानमंत्री आगामी ‘मन की बात’ एपिसोड में बोलें। इस ओपन फोरम में अपने विचार साझा करें या वैकल्पिक रूप से आप डायल भी कर सकते हैं। टोल-फ्री नंबर 1800-11-7800 और प्रधानमंत्री के लिए अपना संदेश हिंदी या अंग्रेजी में रिकॉर्ड करें। कुछ रिकॉर्ड किए गए संदेश प्रसारण का हिस्सा बन सकते हैं।”

इसमें आगे कहा गया है कि कोई व्यक्ति 1922 पर मिस्ड कॉल भी दे सकता है और एसएमएस में प्राप्त लिंक का अनुसरण करके सीधे प्रधानमंत्री को अपने सुझाव दे सकता है।

अगला मन की बात कार्यक्रम 28 अगस्त को होगा।

जैसा कि भारत पिछले कुछ दिनों में 10,000 से अधिक COVID-19 मामलों की रिपोर्ट करना जारी रखता है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जुलाई में कहा कि COVID के खिलाफ देश की लड़ाई अभी भी जारी है, और समग्र स्वास्थ्य सेवा ने इस लड़ाई में दुनिया भर में प्रभाव डाला है।

जुलाई में मासिक रेडियो को संबोधित करते हुए प्रधान मंत्री मोदी ने कहा, “कोविड के खिलाफ हमारी लड़ाई अभी भी जारी है, और समग्र स्वास्थ्य सेवा ने इस लड़ाई में दुनिया भर में प्रभाव डाला है। आयुष अब दुनिया भर में प्रमुखता प्राप्त कर रहा है, जिससे आयुष निर्यात में वृद्धि हो रही है।” कार्यक्रम ‘मन की बात’।

 

और पढ़िएमांगों को लेकर लखीमपुर खीरी में धरना देने के लिए तैयार संयुक्त किसान मोर्चा

 

मन की बात प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आयोजित एक भारतीय रेडियो कार्यक्रम है जिसमें वह राष्ट्र के लोगों को संबोधित करते हैं।

 

और पढ़िए – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -