Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

WhatsApp पर आएंगे नए फीचर्स, ग्रुप एडमिन को भी मिलेगी ज्यादा पावर

इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp इन दिनों एक नए ब्रॉडकास्ट चैनल कन्वर्सेशन पर काम कर रहा है। इसमें यूजर को 12 नए फीचर्स उपलब्ध कराए जाएंगे। मेटा ने आधिकारिक जानकारी देते हुए बताया कि ऐप में नया फीचर अभी डवलपमेंट स्टेज में है और इसे जल्दी ही बीटा टेस्टर्स के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा। WhatsApp […]

Edited By : Sunil Sharma | Updated: May 13, 2023 18:38
Share :
WhatsApp Features, WhatsApp Unique Username, Gadget News, WhatsApp new updates

इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp इन दिनों एक नए ब्रॉडकास्ट चैनल कन्वर्सेशन पर काम कर रहा है। इसमें यूजर को 12 नए फीचर्स उपलब्ध कराए जाएंगे। मेटा ने आधिकारिक जानकारी देते हुए बताया कि ऐप में नया फीचर अभी डवलपमेंट स्टेज में है और इसे जल्दी ही बीटा टेस्टर्स के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा।

WhatsApp में मिलेंगे ये नए फीचर्स

फीचर्स में कन्वर्सेशन में फुल चौड़ाई वाला मैसेजिंग इंटरफेस, वेरिफिकेशन स्टेटस, फॉलोअर्स की संख्या, म्यूट नोटिफिकेशन बटन, हैंडल, असली फॉलोअर्स की संख्या, शॉर्टकट, चैनल डिस्क्रिप्शन, म्यूट नोटिफिकेशनटॉगल, विजिबिलिटी स्टेटस, प्राइवेसी और रिपोर्टिग शामिल हैं। वॉट्सऐप यूजर्स के पास एक्सप्लोर करने और इस्तेमाल करने के लिए फीचर्स का एक बड़ा सेट है और यूजर्स के लिए चैनलों को समझना और मैनेज करना आसान बनाता है।

यह भी पढ़ें: अब WhatsApp Call भी कर पाएंगे रिकॉर्ड, ये हैं आसान टिप्स

एडमिन रिव्यू फीचर देगा ग्रुप एडमिन को ज्यादा पावर

वॉट्सऐप की पैरेंट कंपनी मेटा द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार कंपनी इस समय ‘एडमिन रिव्यू’ नामक एक नए फीचर पर काम कर रही है। नया फीचर ग्रुप एडमिन को वॉट्सऐप ग्रुप को बेहतर ढंग से मॉडरेट करने में मदद करने के लिए टूल प्रदान करेगा। इस फीचर के जरिए ग्रुप मेंबर्स ग्रुप एडमिन को स्पेसिफिक मैसेज की रिपोर्ट करने में सक्षम होंगे। यदि ग्रुप एडमिन को मैसेज अनुचित या ग्रुप के नियमों का उल्लंघन करने वाला लगता है तो एडमिन उसे डिलीट भी कर सकेगा।

First published on: May 13, 2023 06:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें