Saturday, November 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Twitter पर फिर बहाल किए जाएंगे सस्पेंड अकाउंट्स, Elon Musk ने पोल के बाद लिया बड़ा फैसला

Twitter Grant Amnesty to Suspended Accounts: एलन मस्क ने एक ट्विटर किया जिसमें उन्होंने अगले सप्ताह से निलंबित खातों के लिए "सामान्य माफी" देने की बात कही।

Twitter Grant Amnesty to Suspended Accounts: माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर के मालिक एलन मस्क (Elon Musk) लगातार अपने यूजर्स से जुड़े हुए हैं। प्लेटफॉर्म पर अलग-अलग तरह के बदलाव करते नजर आ रहे हैं। वहीं, अपने यूजर्स से पोल के जरिए भी फैसले लेते दिख रहे हैं। पोल के जरिए एलन ने निलंबित खातों को माफ करने की बात पर हामी भरी है।

दरअसल, 25 नवंबर, शुक्रवार को एलन मस्क ने एक ट्विटर किया जिसमें उन्होंने अगले सप्ताह से निलंबित खातों (Twitter Suspended Accounts) के लिए “सामान्य माफी” देने की बात कही।

अभी पढ़ें pTron Bassbuds Nyx भारत में लॉन्च, अभी खरीदने पर मिल रही है इतनी छूट

बता दें कि उन्होंने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर एक सर्वेक्षण आयोजित करने के बाद निर्णय की घोषणा की, जिसमें उपयोगकर्ताओं से पूछा गया कि क्या निलंबित खातों ने “कानून नहीं तोड़ा है या अहंकारी स्पैम में लिप्त नहीं हैं” को माफी दी जानी चाहिए।

पोल में 3.16 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ताओं ने भाग लिया, 72.4 प्रतिशत से अधिक ने निलंबित खातों को वापस लाने के पक्ष में मतदान किया। मतदान के बाद ट्विटर के नए मालिक ने कहा कि “लोगों ने बात की है। एमनेस्टी अगले हफ्ते से शुरू हो रही है।”

उन्होंने एक हफ्ते से भी कम समय पहले ऐसा ही ट्वीट किया था जब उन्होंने पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Former US President Donald Trump) के ट्विटर अकाउंट को बहाल किया था। ट्रंप ने कहा है कि वह ट्विटर (Donald Trump Twitter) पर वापस नहीं आएंगे लेकिन उनका अकाउंट अभी भी साइट पर बना हुआ है।

अभी पढ़ें Best Recharge Plan: सिर्फ 395 रुपये में पाएं 84 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग, डाटा समेत कई बेनिफिट्स, जानें पूरी जानकारी

पिछले महीने एलन मस्क ने कहा था कि ट्विटर “व्यापक रूप से विविध दृष्टिकोण” के साथ एक कंटेंट मॉडरेशन काउंसिल का गठन करेगा। “परिषद के बुलाने से पहले कोई बड़ा सामग्री निर्णय या खाता बहाली नहीं होगी,” उन्होंने कहा।

मस्क के ट्विटर पर एक महीने से भी कम समय के शासन को परिवर्तन और अराजकता के रूप में चिह्नित किया गया है क्योंकि उन्होंने कंपनी के 7,500-व्यक्ति कर्मचारियों के आधे हिस्से को बंद कर दिया, शीर्ष अधिकारियों को निकाल दिया, और फिर अल्टीमेटम की एक श्रृंखला स्थापित की जिसने सैकड़ों और लोगों को नौकरी छोड़ने के लिए प्रेरित किया।

अभी पढ़ें  गैजेट्स से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -