Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

POCO F5 Series की लॉन्च से पहले कलर, रैम और स्टोरेज की जानकारी लीक!

POCO F5 Series Launch Date Price in India: वैश्विक बाजारों में बहुत जल्द पोको एफ5 सीरीज के लॉन्च होने की उम्मीद है। इसे लेकर पिछले काफी समय से अफवाहें आ रही हैं। इसे लेकर ये भी अफवाहें हैं कि ये सीरीज Redmi Note 12 Turbo और Redmi K60 के रीब्रांड हैं जो खासतौर चीन में उपलब्ध […]

Edited By : Simran Singh | Updated: Apr 15, 2023 16:00
Share :
POCO F5, POCO F5 Pro, POCO F5 Series, Poco, POCO India

POCO F5 Series Launch Date Price in India: वैश्विक बाजारों में बहुत जल्द पोको एफ5 सीरीज के लॉन्च होने की उम्मीद है। इसे लेकर पिछले काफी समय से अफवाहें आ रही हैं। इसे लेकर ये भी अफवाहें हैं कि ये सीरीज Redmi Note 12 Turbo और Redmi K60 के रीब्रांड हैं जो खासतौर चीन में उपलब्ध हैं।

वहीं, अब पोको एफ5 को लेकर टिपस्टर पारस गुगलानी ने नई जानकारी साझा की है। टिपस्टर ने अपने ट्विटर हैंडल से पोको एफ5 (POCO F5) और पोको एफ5 प्रो (POCO F5 Pro) के रैम, स्टोरेज और कलर ऑप्शन के बारे में जानकारी साझा की है।

कयास लगाए जा रहे हैं कि सिर्फ पोको एफ5 ही भारत में डेब्यू कर सकता है। जबकि, पोको एफ5 प्रो वैश्विक स्तर पर उपलब्ध होगा। हैंडसेट पोको एफ4 5जी (POCO F4 5G) के उत्तराधिकारी के रूप में आएगा जो भारत में पहले से उपलब्ध है।

और पढ़िए Fridge Blast Reason: बम की तरह फट जाएगा फ्रिज! बिल्कुल ना करें ये गलतियां

POCO F5 Series Colors, Ram and Storage Options

टिप्सटर के अनुसार पोको एफ5 तीन कलर ऑप्शन्स- ब्लू, ब्लैक और व्हाइट में आएगा। जबकि, पोको एफ5 प्रो दो कलर ऑप्शन्स ब्लैक और व्हाइट में आएगा। इसके अलावा पोको एफ5 सीरीज दो कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध हो सकता है। ये 8GB + 256GB और 12GB + 256GB हो सकता है। हालांकि, अभी तक फोन की लॉन्च डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं आई है, लेकिन अफवाहें हैं कि अप्रैल के अंत तक या मई में फोन डेब्यू कर सकता है।

POCO F5 Series Specifications (Rumoured)

पोको एफ5 सीरीज को लेकर जानकारी सामने आई है कि फोन में 6.67-इंच AMOLED डिस्प्ले हो सकता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट और पंच-होल कटआउट के साथ हो सकता है। पोको एफ5 में FHD + डिस्प्ले और एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर होने की उम्मीद है, जबकि प्रो मॉडल में QHD + रिज़ॉल्यूशन और इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर होने की उम्मीद है।

ये फोन स्नैपड्रैगन 7+ Gen 2 SoC द्वारा संचालित होगा। जबकि, इसके प्रो मॉडल में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट होने की उम्मीद है। SoC को LPDDR5 रैम और UFS 3.1 स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा।

और पढ़िए –  कहीं आपके नाम से कोई और तो नहीं चला रहा Sim? ऐसे पता लगाकर कर करें ब्लॉक

POCO F5 Series Camera & Battery (Expectations)

कैमरा और बैटरी की बात करें तो दोनों फोन की बैटरी 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट की हो सकती है। पोको एफ5 में 5,000mAh की बैटरी होगी। जबकि, पोको एफ5 प्रो में 5,500mAh की बैटरी हो सकती है। कैमरे की बात करें तो फोन में OIS के साथ 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो ट्रिपल कैमरा सेंसर होगा। इसमें सेल्फी और वीडियो के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है।

और पढ़िए – गैजेट्स से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ेंं 

First published on: Apr 14, 2023 02:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें