Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

iQoo Neo 7S और iQoo Neo 7 SE की लाइव इमेज लीक! मिलेंगे कई तगड़े फीचर्स

iQoo Neo 7S and iQoo Neo 7 SE: आईक्यू नियो 7S और आईक्यू नियो 7 SE कंपनी के अगले दो आगामी स्मार्टफोन हैं। दोनों में धांसू फीचर्स दिए जाएंगे। आइए इनकी लीक डिटेल्स जानते हैं।

iQoo Neo 7S and iQoo Neo 7 SE: आईक्यू नियो 7 को अक्टूबर में चीन में लॉन्च किया गया था और कंपनी अब बाजार में दो नए Neo 7 सीरीज के स्मार्टफोन लाने की योजना बना रही है। माना जा रहा है कि ये हैंडसेट आईक्यू नियो 7S और आईक्यू नियो 7 SE हैं।

अभी पढ़ें खरीदना चाहते हैं iPhone 13? ऐसे मिल सकता है 25 हजार से ज्यादा का डिस्काउंट

iQoo Neo 7S and iQoo Neo 7 SE Launch Date in India

अफवाहें बताती हैं कि iQoo दिसंबर में इन स्मार्टफोन्स का अनावरण कर सकता है। चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ने अभी तक इन हैंडसेट के बारे में विस्तार से जानकारी नहीं दी है। हालाँकि, हाल ही में दोनों फोन की एक कथित लाइव तस्वीर सामने आई है, जो आईक्यू नियो 7S के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन की पुष्टि करती है।

कथित आईक्यू नियो 7S और आईक्यू नियो 7 SE लाइव इमेज को टिपस्टर Anvin (@ZionsAnvin) ने स्पॉट किया था। ऐसा प्रतीत होता है कि आईक्यू नियो 7S में आईक्यू नियो 7 SE की तुलना में थोड़ा बड़ा डिस्प्ले है। इसके अलावा, टिपस्टर ने सुझाव दिया है कि आईक्यू नियो 7S का मॉडल नंबर V2232A है, जबकि आईक्यू नियो 7 SE का मॉडल नंबर V2238A है। इन iQoo स्मार्टफोन्स के दिसंबर में लॉन्च होने की उम्मीद है।

iQoo Neo 7S and iQoo Neo 7 SE Specifcations

लीक हुई इमेज से ये भी प्रतीत होता है कि आईक्यू नियो 7S ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC द्वारा संचालित हो सकता है, जिसकी क्लॉक रेट 3.2GHz है। कहा जाता है कि इसमें 16GB की फिजिकल रैम और 8GB की वर्चुअल मेमोरी है। इसमें 512GB का ऑनबोर्ड स्टोरेज भी है।

अभी पढ़ें Samsung Galaxy M04 की जल्द होने वाली है भारत में एंट्री! जानें खासियत

लीक में ये भी उल्लेख किया गया है कि आईक्यू नियो 7 SE मीडियाटेक डाइमेंशन 8200 SoC द्वारा संचालित हो सकता है। इसमें 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिए जाने की संभावना है। हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है। ये 8GB रैम और 12GB रैम वेरिएंट में आ सकता है।

आईक्यू नियो 7 SE में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा हो सकता है। अफवाहें ये भी इशारा करती हैं कि ये स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी से लैस हो सकता है।

अभी पढ़ें – गैजेट्स से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -