Friday, December 2, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Samsung Galaxy M04 की जल्द होने वाली है भारत में एंट्री! जानें खासियत

Samsung Galaxy M04 Launch Date in India: भारत में सैमसंग गैलेक्सी एम04 नामक एक नया बजट फोन जल्द लॉन्च हो सकता है, जिसकी जानकारी पहले ही सामने आ गई है।

Samsung Galaxy M04 Launch Date in India: सैमसंग भारत में गैलेक्सी एम04 नामक एक नया बजट एम-सीरीज़ स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। हालांकि हैंडसेट की लॉन्च तारीख की घोषणा अभी नहीं की गई है, लेकिन इसका सपोर्ट पेज अब आधिकारिक वेबसाइट पर लाइव है। इसलिए, यह मान लेना सुरक्षित है कि गैलेक्सी M04 का भारत में लॉन्च निकट है।

अभी पढ़ें Vivo Y01A: 5000mAh बैटरी और मीडियाटेक हेलियो P35 SoC के साथ लॉन्च, जानें कीमत और खासियत

सपोर्ट पेज ने हैंडसेट के मॉडल नंबर का खुलासा किया है और संकेत दिया है कि यह गैलेक्सी ए04ई का रीब्रांडेड संस्करण हो सकता है। सपोर्ट पेज के अनुसार, स्मार्टफोन SM-M045F मॉडल नंबर के साथ आता है। अनवर्स के लिए, सैमसंग गैलेक्सी A04e को इस साल की शुरुआत में चुनिंदा बाजारों में लॉन्च किया गया था। सपोर्ट पेज के अलावा, हैंडसेट का यूजर मैनुअल कंपनी की आधिकारिक भारत वेबसाइट पर भी लाइव हो गया है।

Samsung Galaxy M04 specifications expected

अगर सैमसंग गैलेक्सी M04, गैलेक्सी A04e का रीबैज किया गया है, तो इसमें 6.5-इंच का LCD होगा जो HD+ रिज़ॉल्यूशन प्रदान करता है और इसमें वाटरड्रॉप नॉच है। सैमसंग इसे इन्फिनिटी वी-नॉच कहता है। गैलेक्सी M04 के ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G35 चिपसेट द्वारा संचालित होने और 4GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज की पेशकश की उम्मीद है।

Samsung Galaxy M04 Camera & Battery

फोटोग्राफी के लिए, स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप होने की संभावना है जिसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर होगा। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए गैलेक्सी M04 में 5MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा हो सकता है। इसमें 5,000 एमएएच की बैटरी होने की उम्मीद है जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

अभी पढ़ें E-PAN Card: क्या खो गया है आपका PAN कार्ड? तो ऐसे मिनटों में फोन में करें डाउनलोड

इस फोन के Android 12-आधारित OneUI Core 4.1 पर चलने की संभावना है। रंगों के संदर्भ में, स्मार्टफोन ब्लैक, ऑरेंज कॉपर और लाइट ब्लू रंग विकल्पों में उपलब्ध हो सकता है। अनवर्स के लिए, स्मार्टफोन को गैलेक्सी A04e के साथ गीकबेंच और ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन द्वारा भी देखा गया था, जिसे चुपचाप चुनिंदा बाजारों में लॉन्च किया गया था।

अभी पढ़ें – गैजेट्स से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -