Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Gandhi Talks Teaser: गांधी जयंती पर आई विजय सेतुपति की साइलेंट डार्क कॉमेडी फिल्म की पहली झलक, बिना डायलॉग के होगी फिल्म

विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari), और अरविंद स्वामी (Arvind Swamy) स्टारर 'गांधी टॉक्स' (Gandhi Talks Teaser) की रिलीज डेट आखिरकार सामने आ ही गई।

मुंबई: विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari), और अरविंद स्वामी (Arvind Swamy) स्टारर ‘गांधी टॉक्स’ (Gandhi Talks Teaser) का टीजर आखिरकार सामने आ ही गया।

एक साइलेंट डार्क कॉमेडी के रूप में प्रदर्शित की जा रही इस फिल्म का टीजर काफी शानदार दिखा रहा है, जिसे 2 अक्टूबर यानी महात्मा गांधी की जयंती के अवसर पर जारी किया गया।

अभी पढ़ें Rashmika Mandanna: विजय देवरकोंडा संग डेटिंग की खबरों के बीच रश्मिका का खुलासा, अब भी Ex Bf’s से करती हैं मुलाकात

टीजर के मुताबिक, फिल्म अगले साल रिलीज होगी। किशोर पी बेलेकर द्वारा निर्देशित, फिल्म संवाद-मुक्त (बिना डायलॉग के) है और ऑस्कर, बाफ्टा और ग्रैमी विजेता संगीतकार एआर रहमान द्वारा संगीत ही इसकी एकमात्र कर्णभाषा होगी। फिल्म का प्लॉट अभी भी गुप्त रखा गया है। फिल्म में कॉमेडियन-अभिनेता सिद्धार्थ जाधव भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

 

अभी पढ़ें किलर डांस मूव्स से स्टेज पर आग लगाने के बाद अब Bigg Boss 16 के घर में तहलका मचाएंगी हरियाणवी डांसर Gori Nagori

वैराइटी के साथ बातचीत के दौरान, निर्देशक बेलेकर ने कहा, “साइलेंट फिल्म एक नौटंकी नहीं है। यह कहानी कहने का एक रूप है। संवाद के उपकरण को बंद करके भावनाओं को व्यक्त करना न केवल डरावना है, बल्कि दिलचस्प और चुनौतीपूर्ण भी है।”

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -