Tuesday, February 7, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Drishyam 2 Box office Collection Day 18: अब तक बरकरार है अजय देवगन का दबदबा

Drishyam 2 Box office Collection Day 18: ‘दृश्यम 2’ आखिरकार सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर छा गई है।

Drishyam 2 Box office Collection Day 18: अजय देवगन की मच अवेटेड फिल्मों में से एक ‘दृश्यम 2’ आखिरकार सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर छा गई है। ओपनिंग डे से ही ‘दृश्यम 2’ लगातार बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन कर रही है।

फिल्म का कलेक्शन देख ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा ये एक नया रिकॉर्ड बना सकती है। अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित ‘दृश्यम 2’ में अजय देवगन, तब्बू, इशिता दत्ता, अक्षय खन्ना, रजत कपूर और श्रिया सरन हैं। जानें बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन कर रही है ये फिल्म।

और पढ़िए – Bigg Boss 16: अंकित पर आया अर्चना का दिल, कर दी इस हॉलीवुड स्टार से तुलना

‘दृश्यम 2’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 18 (Drishyam 2 Box office Collection Day 18)

‘दृश्यम 2’ ने शुक्रवार को ₹ 15.38 करोड़ रुपय कमाए। दूसरे दिन इन नंबर्स में जबरदस्त उछाल देखने को मिला और शनिवार को ₹21.59 करोड़ का कलेक्शन हुआ। वहीं तीसरे दिन यानी वीकेंड पर इसकी ताबड़तोड़ टिकटें बिकीं और इसने ₹ 27.17 करोड़ रुपए का बिजनेस किया।

पहले एक हफ्ते में ही दृश्यम 2 ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया और 104.66 करोड़ रुपय कमाए। इसके बाद दूसरे हफ्ते भी धमाल कायम रहा और दूसरे हफ्ते में इसने 163.48 करोड़ रुपय कमाए। फिल्हाल बॉक्स ऑफिस पर वरुण धवन और आयुष्मान खुराना की फिल्में भी मौजूद हैं। लेकिन इसके बावजूद अजय देवगन का दबदबा कायम है। 18वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर नजर डालें तो फिल्म ने सोमवार को 3.05 करोड़ कमाए और इसी के साथ दृश्यम 2 का कलेक्शन 189.81 करोड़ हो गया है।

और पढ़िए Manish Malhotra B’day Bash: करीना कपूर से लेकर शिल्पा शेट्टी तक हसीनाओं ने यूं बिखेरा जलवा

फिल्म के बारे में

कहानी चार लोगों के परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनका जीवन उनकी बड़ी बेटी के साथ हुई एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बाद उलट जाता है। ‘दृश्यम 2’ विजय सलगांवकर (अजय देवगन) और उनके परिवार – पत्नी नंदिनी (श्रिया सरन) और बेटियां अंजू (इशिता दत्ता) और अनु (मृणाल जाधव) की कहानी को आगे बढ़ाता है। दूसरे भाग में 7 साल पहले हुए दुर्घटना को फिर से कुरेदा गया है और बंद हो चुकी फाइल को फिर से खोला गया है।

‘दृश्यम 2’ की कहानी इसी पर आधारित है कि विजय सालगांवकर अपने परिवार को बचाने के खुद जुर्म कुबूल कर लेता है। ऐसे में अब वो खुद को और अपने परिवार को कैसे बचाएगा ये देखना दिलचस्प होगा। फिल्म का पहला भाग साल 2015 में रिलीज किया गया था।

और पढ़िए – मनोरंजन से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -