Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

आदित्य रॉय कपूर की दुल्हन ढूंढेंगी डेविड धवन की पत्नी, मगर इस तस्वीर ने खोल दी अभिनेता की पोल

बी-टाउन के सेलेब्स भी अभी से ही दीवाली बैश का आनंद लेते देंखे जा रहे हैं। आदित्य रॉय कपूर ने इस पार्टी में सुर्खियां बटोरी।

मुंबई: दीवाली का त्योहार नजदीक है, ऐसे में बी-टाउन के सेलेब्स भी अभी से ही दीवाली बैश का आनंद लेते देंखे जा रहे हैं। बीती शाम फिल्म निर्माता रमेश तौरानी ने अपने घर पर दिवाली पार्टी रखी, जिसमें तमाम सेलेब्स शिरकत करते नजर आए। इस पार्टी में ‘आशिकी 2’ स्टार आदित्य रॉय कपूर फिल्म निर्माता डेविड धवन और उनकी पत्नी लाली धवन के साथ पहुंचे थे, जहां इन्होंने एक्टर की शादी की बात छेड़ दी।

अभी पढ़ें Bollywood Diwali Bash: जब Vicky Kaushal से मिलीं पंजाब की कैटरीना कैफ, Shehnaaz Gill की खुशी का नहीं रहा ठिकाना

कई पैपराज़ी पेज ने इनके स्पॉटेड वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से साझा किया है, जिसमें लाली धवन को आदित्य के लिए लड़की ढूंढने की बात कहते हुए सुना जा सकता है। वीडियो को पैपराजी मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर किया है। इसमें डेविड धवन आदित्य को “अनन्त कुंवारा” कहते हुए सुने जा सकते हैं। जिस पर अभिनेता ने जवाब दिया, “मुझे आशा है कि मैं हमेशा कुंवारा नहीं रहूंगा।” उसी समय लाली बातचीत में शामिल होती हैं और कहती हैं कि, “नहीं नहीं, मैं तुम्हारे लिए एक अच्छी लड़की ढूंढ रही हूं।” लाली की बात सुनने के बाद डेविड ने कहा, “छोड़ न यार, ऐसे ही अच्छा है। काश मैं तुम्हारी जगह होता।” अंत में आदित्य उनकी बात सुनकर हंसने लगते हैं।

लेकिन आदित्य को लेकर पिछले काफी समय से ऐसी खबरें हैं कि वो और एक्ट्रेस अनन्या पांडे एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस बीच पार्टी से दोनों की एक कोज़ी तस्वीर भी ‘गलती’ से सामने आ गई है। जी हां, एक्ट्रेस ने धूपिया भी बीती रात दिवाली पार्टी में शामिल हुई थीं। यहां उन्होंने कृति सेनन और पति अंगद बेदी के साथ सेल्फी ली, जिसे उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट किया। लेकिन शायद उन्होंने तस्वीर को पोस्ट करते वक्त ये ध्यान नहीं दिया कि पीछे आदित्य और अनन्या एक दूसरे को हग करने के लिए हाथ आगे बढ़ाए हुए हैं।

 

वहीं वीडियो पर यूजर्स जमकर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक व्यक्ति ने टिप्पणी करते हुए लिखा,” ठेठ बुजुर्ग … बहुत अजीब बात कही है, ना चाहकर भी हमें मुस्कुराना पड़ेगा और कोई विकल्प नहीं है। एक अन्य ने लिखा- खुद के बेटे के लिए तो ढूंढा नहीं, वो खुद लेकर आ गया, अब इसके लिए ये ढूंढेंगे।

खैर दोनों के बीच कुछ है या नहीं ये तो वक्त ही बताएगा। लेकिन जहां आग होता है धुंआ भी वहीं उठता है। आदित्य ने दीवाली पार्टी के लिए सफेद पायजामे के साथ काले रंग का कुर्ता पहना था, जिसमें वो बेहद हैंडसम लग रहे हैं। डेविड को काली पैंट के साथ एक नीली शर्ट पहने देखा जा सकता है और वहीं लाली धवन ने सफेद रंग का एथनिक आउटफिट चुना। जबकि अनन्या पांडे ने भी पीच कलर का शिमरी लहंगा पहन रखा था।

अभी पढ़ें Bella Hadid से इंस्पायर होकर Urfi Javed ने लिया ये अवतार, नेटिजेंस ने बताया ‘बर्तन माजने का जूना’

आदित्य की वर्क फंर्ट की बात करें तो, उन्हें आखिरी बार संजना सांघी के साथ फिल्म ‘राष्ट्र कवच ओम’ में देखा गया था। वहीं अब वो अपनी अगली फिल्म ‘गुमराह’ में मृणाल ठाकुर के साथ नजर आएंगे।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -