Thursday, December 8, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Bollywood Diwali Bash: जब Vicky Kaushal से मिलीं पंजाब की कैटरीना कैफ, Shehnaaz Gill की खुशी का नहीं रहा ठिकाना

दिवाली आने से पहले ही बॉलीवुड (Bollywood Diwali Bash) गलियारों में इसकी सेलीब्रेशन जोरों पर चल रही है। यहीं शहनाज गिल विक्की कौशल से मिलीं।

मुंबई: दिवाली आने से पहले ही बॉलीवुड (Bollywood Diwali Bash) गलियारों में इसकी सेलीब्रेशन जोरों पर चल रही है। एक एक कर सेलेब्स अपने घर दिवाली पार्टी थ्रो कर रहे हैं। ऐसे में बीती शाम फिल्म निर्माता रमेश तौरानी ने भी अपने घर एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया, जहां तमाम बी-टाउन सेलेब्स को पहुंचते देखा गया।

अभी पढ़ें Bella Hadid से इंस्पायर होकर Urfi Javed ने लिया ये अवतार, नेटिजेंस ने बताया ‘बर्तन माजने का जूना’

इन सितारों ने पार्टी से कई तस्वीरें साझा की, जो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इनमें शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का पोस्ट भी काफी वायरल हो रहा और फैंस का दिल जीत रहा है। एक्ट्रेस ने पार्टी से तीन तस्वीरें शेयर की, जिनमें वो अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।

तस्वीर में काली साड़ी में शहनाज काफी खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं नीले कुर्ते में सजे विक्की कौशल (Shehnaaz Gill & Vicky Kaushal) ने सना को साइड हग करते हुए पकड़ रखा है। पहली तस्वीर में दोनों स्थिर होकर पोज दे रहे हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में विक्की और शहनाज मुस्कारा रहे हैं और तीसरी यानी आखिरी पिक में पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल खिलखिलाकर हंसती हुई नजर आ रही हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया, “हुन बनी न गल….. 2 पंजाबी एक फ्रेम वीच” साथ में दिल वाली इमोजी भी ड्रॉप की। बैकग्राउंड में डायरेक्टर कबीर खान और एक्टर जिब्रान खान भी नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें खूब पसंद की जा रही हैं। यूजर्स ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ”विक्की कौशल और पंजाब की कटरीना कैफ (हिंदुस्तान की शहनाज गिल) एक फ्रेम में। दूसरे ने लिखा, “आखिरकार वह कैटरीना कैफ से मिली होगी क्योंकि वह बीबी 13 के समय से मिले चाहती थी कि वह उनसे मिले।” एक अन्य ने लिखा, “आपकी मुस्कान एक हजार शब्द कह रही है।”

अभी पढ़ें Rakhi Sawant Video: शरीर पर झालर लपेट राखी सावंत बनीं ‘आइटम बॉम्ब’, लोगों से मिल रही ऐसी प्रतिक्रिया

शहनाज कई मौकों पर खुद को कटरीना से तुलना किए जाने की बात कह चुकी हैं। इस साल की शुरुआत में अपने यूट्यूब चैनल पर यशराज मुखाते के साथ बात करते हुए, शहनाज़ ने कहा था, “जब मेरी मां बचपन में पार्लर जाती थी, तो वे उसे कहते थे कि ‘ओह तुम्हारी बेटी कैटरीना की तरह दिखती है’। लेकिन अब मैं बन गई हूं। भारत की शहनाज गिल और कटरीना कैफ पंजाब की कटरीना कैफ बन गई हैं।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -