Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘कैनेडा कुमार’ बुलाए जाने पर अक्षय कुमार ने दी प्रतिक्रिया, बोले- ‘मुझे सच में काफी दुख…’

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार को अक्सर उनके कैनेडाई नागरिकता को लेकर खरी खोटी सुनने को मिलती है। अब एक्टर ने पहली बार इसपर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

अभिनेता ने हाल ही में मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे जल्द ही भारतीय पासपोर्ट मिल जाएगा और मुझे सच में काफी दुख होता है, जब लोग मुझे कैनेडाई कुमार कहते हैं।

अभी पढ़ें Bigg Boss 16: अब चीनी को घर में मचा संग्राम, अर्चना, प्रियंका और सौंदर्या में खिंची तलवार

 

अक्षय ने इंटरव्यू में कही ये बात

हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान जब उनसे उनके पासपोर्ट को लेकर पूछा गया तो अक्षय ने कहा कि-‘मुझे पता था कि यह सवाल मुझसे जरूर पूछा जाएगा।’ ‘कैनेडाई पासपोर्ट होने का मतलब यह नहीं है कि मैं किसी भारतीय से कम हूं। मैं बहुत ज्यादा भारतीय हूं। मुझे अपना पासपोर्ट नौ साल पहले ही मिल सकता था। मैं इस कारण में नहीं पड़ना चाहता, क्यों, क्या हुआ, मेरी फिल्में अच्छा नहीं कर रही थीं और ब्ला, ब्लाह।’

2019 में कहीं थी ये बात

उन्होंने आगे कहा-‘हां मैंने 2019 में कहा था कि मेरा पासपोर्ट जल्द मेरे पास होगा, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। मैंने इसके लिए आवेदन किया था, लेकिन फिर उसके बाद महामारी आ गई और ढाई साल तक सब कुछ बंद रहा। मुझे अपना त्याग पत्र मिला है और बहुत जल्द मेरा पासपोर्ट आ जाएगा।’

अक्षय ने ये भी कहा कि अगर लोग देश के लिए उनके प्यार पर सवाल उठाते हैं तो उन्हें दुख होता है। अभिनेता को अक्सर “कैनेडा कुमार” कहकर बुलाते हैं। 2019 में अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि, ‘मुझे दुख है कि लोग इस बात पर अड़े हुए हैं कि अगर मैं भारतीय हूं तो मुझे अपना पासपोर्ट दिखाकर यह साबित करना होगा। मुझे दुख हुआ, इसलिए मैं किसी को मौका नहीं देना चाहता और इसलिए मैंने इसके लिए आवेदन किया है।

2019 में आवेदन देने के बाद भी उन्हें अब तक उनका पासपोर्ट नहीं मिला है, जिस वजह से फिर से उन्हें नेटिजेंस के सवालों का सामना करना पड़ रहा है।

अभी पढ़ें Deepika Ranveer 4th Wedding Anniversary: सही मायने में एक दूसरे के सबसे बड़े प्रशंसक हैं दीपिका रणवीर

 

अक्षय कुमार का वर्कफ्रंट

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो, इस साल उनकी चार फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हैं। वहीं ‘भूल-भुलैया’ के बाद अब ‘हेरा- फेरी 3’ से भी उनके हटने की खबर है, जिसपर अभिनेता ने भी मुहर लगा दी है। उन्हें आखिरी बार बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज, रक्षा बंधन और राम सेतु में देखा गया था।

अभी पढ़ें  मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -