Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Akshay Kumar ने बेटी नितारा के जन्मदिन पर साझा किया इमोशनल पोस्ट, देखें

दुनियाभर में आज इंटरनेशनल डॉटर्स डे (Daughter's Day 2022) सेलीब्रेट किया जा रहा है। बी-टाउन में भी कई स्टार्स ने भी अपनी-अपनी बेटियों के साथ इस दिन को सेलीब्रेट किया। मगर खिलाड़ी कुमार के लिए आज का दिन दोगुनी खुशी का मौका है।

मुंबई: दुनियाभर में आज इंटरनेशनल डॉटर्स डे (Daughter’s Day 2022) सेलीब्रेट किया जा रहा है। बी-टाउन में भी कई स्टार्स ने भी अपनी-अपनी बेटियों के साथ इस दिन को सेलीब्रेट किया। मगर खिलाड़ी कुमार के लिए आज का दिन दोगुनी खुशी का मौका है। 25 सितंबर को जहां दुनियाभर में लोग डॉटर्स डे मना रहे हैं, तो वहीं अक्षय डॉटर्स के साथ-साथ अपनी बेटी नितारा (Nitara) का जन्मदिन भी मना रहे हैं।

अक्षय (Akshay Kumar Daughter’s Birthday) ने अपनी बेटी नितारा के 10 वें जन्मदिन के अवसर पर, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी बेटी को “दुनिया की सबसे अच्छी पेशकश” की कामना की है। उन्होंने एक वीडियो साझा किया जिसमें पिता और बेटी की जोड़ी को रेगिस्तान में घूमते देखा जा सकता है। जबकि अगली क्लिप में नितारा शॉपिंग बैग पकड़े हुए नजर आ रही हैं।

अभी पढ़ें – Pathaan: Shah Rukh Khan ने ‘बिग बी’ स्टाइल में दिया फैंस को ट्रीट, शेयर की लेटेस्ट तस्वीर

पोस्ट को शेयर करते हुए अक्षय ने बेटी के लिए शुभकामनाओं भी लिखीं, जिसमें पढ़ा जा सकता है, “मेरा हाथ पकड़ने से लेकर अब अपना शॉपिंग बैग पकड़ने तक, मेरी बच्ची बहुत तेजी से बड़ी हो रही है। आज पूरी 10 साल की हो गई…मेरी शुभकामनाएं आपके लिए इस जन्मदिन और हमेशा के लिए ये है कि… दुनिया की सबसे अच्छी पेशकश आपके लिए हो। डैडी आपसे प्यार करते हैं।”

अक्षय कुमार द्वारा पोस्ट साझा किए जाने के तुरंत बाद, फैंस ने भी कमेंट बॉक्स में शुभकामनाओं की बौछार कर दी। दूसरी ओर एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और रकुल प्रीत सिंह ने भी ‘हैप्पी बर्थडे नितारा’ लिखकर शुभकामनाएं दीं।

इसी के साथ उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म रामसेतु से तस्वीरों के कोलाज भी शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने बताया कि ये उन्हें किसी फैन ने बनाकर भेजी है। इतना ही नहीं एक्टर कल यानी सोमवार को कुछ खास लेकर आने की भी घोषणा की है।

 

अभी पढ़ें Brahmastra Ticket Price: सिने लवर्स के लिए बड़ी सौगात, नवरात्रियों में सिर्फ इतने रुपये में देखें ‘ब्रह्मास्त्र’

इस बीच, वर्क फ्रंट पर बात करें तो, अक्षय कुमार को आखिरी बार ‘कटपुतली’ में रकुल प्रीत सिंह के साथ देखा गया था। इसके बाद, वो राम सेतु में जैकलीन फर्नांडीज, नुसरत भरुचा, सेल्फी, सह-कलाकार इमरान हाशमी के साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा उनके पास ‘ओएमजी 2 – ओह माय गॉड 2’ भी है, जिसमें इस बार पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम के सह-कलाकार होंगे।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -