Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

JoSAA Counselling 2022: जोसा राउंड 6 सीट अलॉटमेंट का रिजल्ट जारी, यहां Direct Link से करें चेक

JoSAA 2022 Round 6 Seat Allotment: संयुक्त सीट आवंटन प्राधिकरण (JoSAA) ने जोसा सीट अलॉटमेंट रिजल्ट राउंड 6 का जारी किया है। उम्मीदवार जोसा की आधिकारिक वेबसाइट – josaa.nic.in पर राउंड -6 सीट अलॉटमेंट रिजल्ट चेक कर सकते है।

बता दें JoSAA काउंसलिंग के लिए रजिस्ट्रेशन करने वाले और यूजी इंजीनियरिंग कोर्सेज में प्रवेश पाने के इच्छुक उम्मीदवार अब JoSAA राउंड 6 सीट अलॉटमेंट रिजल्ट कर सकेंगे। JoSAA राउंड 6 सीट अलॉटमेंट रिजल्ट तक पहुंचने के लिए, उम्मीदवारों को अपने आवेदन संख्या और पासवर्ड का उपयोग करके वेबसाइट पर लॉग इन करना होगा।

राउंड 6 जोसा सीट अलॉटमेंट में शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को संस्थान में ऑनलाइन रिपोर्ट करके और प्रवेश शुल्क का भुगतान करके अपने प्रवेश की पुष्टि करने की आवश्यकता होगी। JoSAA राउंड -6 अलॉटमेंट रिजल्ट उम्मीदवारों की योग्यता, JoSAA काउंसलिंग के ऑनलाइन आवेदन के दौरान दर्ज किए गए विकल्पों और सीटों की उपलब्धता के आधार पर घोषित किया गया है।

JoSAA 2022 round 6 seat allotment  direct link 

JoSAA 2022 Round 6 Seat Allotment: इन स्टेप्स से करें चेक

  • जोसा की आधिकारिक वेबसाइट josaa.nic.in पर जाएं।
  • होम पेज पर, “सीट आवंटन परिणाम राउंड 6 देखें” पर क्लिक करें।
  • अपने आवेदन संख्या की कुंजी और पासवर्ड।
  • अपने जोसा राउंड 6 सीट आवंटन परिणाम पर क्लिक करें।
  • जांचें और भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंट आउट लें।

जिन उम्मीदवारों ने जेईई मेन 2022 में रजिस्ट्रेशन नहीं किया है और जेईई एडवांस 2022 के लिए आवेदन किया है, वे जेईई मेन 2021 आवेदन संख्या का उपयोग कर सकते हैं और जिन आवेदकों ने जेईई एडवांस 2022 के लिए रजिस्ट्रेशन किया है, वे जेईई एडवांस 2022 पासवर्ड का उपयोग कर सकते हैं।

अभी पढ़ें – शिक्षा से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -