Thursday, December 8, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

भारत में महंगी होंगी Audi की कारें, जानें- कब से बढ़ेंगे रेट और क्यों

हाल ही में ऑडी ने भी नई ऑडी क्यू3 एसयूवी के लिए बुकिंग स्वीकार करना शुरू किया।

नई दिल्ली: जर्मन लग्जरी कार निर्माता कंपनी ऑडी ने घोषणा की है कि वह अगले महीने अपने सभी मॉडल रेंज की कीमतों में 2.4% तक की बढ़ोतरी करेगी। यानी सितंबर से ऑडी की सभी गाड़ियों की रेंज की कीमत कम से कम 84,000 रुपये बढ़ जाएगी। कंपनी के अनुसार, कीमतों में बढ़ोतरी बढ़ती इनपुट और आपूर्ति श्रृंखला लागत का के कारण है। नई कीमतें 20 सितंबर से लागू होंगी।

अभी पढ़ें Petrol Diesel Price Today: आज क्या हैं पेट्रोल-डीजल ताजा रेट, यहां जानें- दिल्ली समेत प्रमुख शहरों में तेल के दाम

ऑडी इंडिया पेट्रोल मॉडल ए4, ए6, ए8 एल, क्यू5, क्यू7, क्यू8, एस5 स्पोर्टबैक, आरएस 5 स्पोर्टबैक और आरएस क्यू8 बेचती है। ई-ट्रॉन ब्रांड के तहत इलेक्ट्रिक वाहन पोर्टफोलियो में ई-ट्रॉन 50, ई-ट्रॉन 55, ई-ट्रॉन स्पोर्टबैक 55, ई-ट्रॉन जीटी और आरएस ई-ट्रॉन जीटी शामिल हैं।

ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लों ने कहा, ‘ऑडी इंडिया में हम एक स्थायी व्यापार मॉडल के संचालन के लिए प्रतिबद्ध हैं। बढ़ती इनपुट और आपूर्ति श्रृंखला लागत के साथ, हमें अपने मॉडल रेंज में 2.4 प्रतिशत तक की कीमतों में बढ़ोतरी करने की आवश्यकता है।’

अभी पढ़ें अदानी ने अप्रत्यक्ष रूप से एनडीटीवी में 29.18 फीसदी हिस्सेदारी हासिल की 

हाल ही में ऑडी ने भी नई ऑडी क्यू3 एसयूवी के लिए बुकिंग स्वीकार करना शुरू किया। ऑडी क्यू3 को दो ट्रिम स्तरों – प्रीमियम प्लस और टेक्नोलॉजी में पेश किया जाएगा। इच्छुक खरीदार नई ऑडी Q3 को 2 लाख रुपये की कीमत पर ऑडी इंडिया वेबसाइट या मोबाइल ऐप के माध्यम से बुक कर सकते हैं। कंपनी ने घोषणा की है कि पहले 500 ग्राहकों को एक्सटेंडेड वारंटी और संपूर्ण सर्विस पैकेज जैसे अतिरिक्त सुविधाएं मिलेंगी।

अभी पढ़ें – बिजनेस से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -