Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

पाकिस्तान में यूट्यूबर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के यहां प्रवेश पर लगी रोक

इस्लामाबाद: पाकिस्तान नेशनल असेंबली सचिवालय ने YouTubers, TikTokers और अन्य सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसरों के अपने परिसर में प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया है। आरवाई न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, पिछले साल 23 दिसंबर को संसद भवन के गेट नंबर 1 पर कुछ अनधिकृत YouTuber द्वारा सांसदों के साथ दुर्व्यवहार की घटना के बाद यह निर्णय […]

Edited By : Amit Kasana | Updated: Jan 15, 2023 11:19
Share :

इस्लामाबाद: पाकिस्तान नेशनल असेंबली सचिवालय ने YouTubers, TikTokers और अन्य सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसरों के अपने परिसर में प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया है। आरवाई न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, पिछले साल 23 दिसंबर को संसद भवन के गेट नंबर 1 पर कुछ अनधिकृत YouTuber द्वारा सांसदों के साथ दुर्व्यवहार की घटना के बाद यह निर्णय लिया गया है।

और पढ़िए –Food Crisis In Pakistan: पाकिस्तान में खाने के पड़े लाले, गेहूं लदे ट्रक का बाइक से पीछा कर रहे लोग, देखें VIDEO

वैध पंजीकरण कार्ड होना चाहिए

इसके अलावा, पाकिस्तान नेशनल असेंबली सचिवालय ने संबंधित मीडिया संगठन के वैध पंजीकरण कार्ड के साथ मान्यता प्राप्त मीडिया संगठनों से जुड़े पत्रकारों, पत्रकारों और मीडिया कर्मियों के प्रवेश की अनुमति देने का निर्णय लिया है। मीडियो रिपोर्ट्स के अनुसार, नेशनल असेंबली की कार्यवाही को कवर करने की इच्छा रखने वाले सोशल मीडिया प्रभावितों को पीआईडी ​​के साथ खुद को मान्यता देने की आवश्यकता है और संसद भवन में प्रवेश करने के लिए एक वैध सत्र कार्ड होना चाहिए।

एसोसिएशन का समर्थन नहीं

डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रेस रिपोर्टर्स एसोसिएशन को इस घटना के बारे में सूचित किया गया। हालांकि, प्रेस रिपोर्टर्स एसोसिएशन ने YouTubers और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसरों से खुद को दूर कर लिया और जोर देकर कहा कि वे केवल अपने सदस्यों के लिए जिम्मेदार हैं। आगे प्रेस रिपोर्टर्स एसोसिएशन के महासचिव आसिफ बशीर चौधरी ने कहा कि वे नागरिक पत्रकारों पर किसी भी तरह के प्रतिबंध का समर्थन नहीं करते हैं।

और पढ़िए – दुनिया से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 14, 2023 08:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें