Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

लैंड रोवर की चपेट में आने से 8 साल के बच्चे की मौत

Tragic Accident : नॉर्थ यॉर्कशायर में एक दिल दहला देने वाला हादासा हुआ है। इस हादसे में 8 साल के एक बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई है। ये हादसा नॉर्थ यॉर्कशायर के एक आर्मी बेस के अंदर स्थित रोड पर हुआ। यहां एक तेज रफ्तार लैंड रोवर कार की चपेट में आठ साल का […]

Edited By : Pankaj Mishra | Updated: Sep 8, 2023 08:35
Share :

Tragic Accident : नॉर्थ यॉर्कशायर में एक दिल दहला देने वाला हादासा हुआ है। इस हादसे में 8 साल के एक बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई है। ये हादसा नॉर्थ यॉर्कशायर के एक आर्मी बेस के अंदर स्थित रोड पर हुआ। यहां एक तेज रफ्तार लैंड रोवर कार की चपेट में आठ साल का बच्चा आ गया।

मृत बच्चे का नाम जॉशुआ स्लेटर है। बताया जा रहा है कि गाड़ी की चपेट में आने के तत्काल बाद उसकी मौत हो गई। हादसे के तत्काल बाद जॉशुआ स्लेटर को अस्पातल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आठ साल का जॉशुआ स्लेटर को फुटबॉल काफी पसंद था और वो यहां फुटबॉल खेलने और प्रैक्टिस करने आता था। ये हादसा नॉर्थ यॉर्कशायर के तीन मील बाहर स्थित कैटरिक गैरिसन इलाके में हुई।

फुटबॉल कोच और कैटरिक गैरिसन फुटबॉल के प्रबंधक नील रूनी का कहना है कि जॉशुआ स्लेटर मुस्कुराता हुआ बच्चा था और उसे फुटबॉल काफी पसंद था।

नील रूनी का कहना है कि जॉशुआ स्लेटर की मां की मदद के लिए उन लोगों ने लोगों के आर्थिक मदद की अपील और महज आठ घंटे में 15,000 पाउंड जमा हो चुका है।

और पढ़िए – देश से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहां पढ़ें

First published on: Sep 08, 2023 08:34 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें