Saturday, November 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

ऋषि सुनक ने प्रधानमंत्री पद के लिए ठोंका दावा, कहा- मैं आपका प्रधानमंत्री बनने के लिए खड़ा हूं, अर्थव्यवस्था करूंगा ठीक

आगे अपने बयान में सुनक नेक हा कि मैं अपनी अर्थव्यवस्था को ठीक करना चाहता हूं।

ब्रिटेन: पूर्व ब्रिटिश वित्त मंत्री ऋषि सनक ने रविवार को बयान जारी कर कहा है कि “मैं कंजरवेटिव पार्टी का नेता और आपका अगला प्रधान मंत्री बनने के लिए खड़ा हूं।” मीडिया में जारी बयान में उन्होंने कहा यूके एक महान देश है लेकिन हम एक गहन आर्थिक संकट का सामना कर रहे हैं।

 

आगे वह बोले हमारी पार्टी अब जो चुनाव करेगी वह तय करेगी कि क्या अगली पीढ़ी के ब्रिटिश लोगों के पास पिछले की तुलना में अवसर अधिक होगा । इसलिए मैं आपका अगला प्रधानमंत्री और कंजरवेटिव पार्टी का नेता बनने के लिए खड़ा हूं।

आगे अपने बयान में सुनक नेक हा कि मैं अपनी अर्थव्यवस्था को ठीक करना चाहता हूं।अपनी पार्टी को एकजुट करना चाहता हूं और अपने देश के लिए काम करना चाहता हूं। मैंने आपकी कुलाधिपति के रूप में सेवा की, सबने कठिन समय में हमारी अर्थव्यवस्था को चलाने में मदद की।

वह बोले अब हम जिन चुनौतियों का सामना कर रहे हैं, वे और भी बड़ी हैं। लेकिन अवसर अगर हम सही चुनाव करते हैं  तो मैं चीजों में सुधार करूंगा। आगे ब्रिटने के लोगों से वह बाले आपके पास मेरा ट्रैक रिकॉर्ड है। मेरे पास ब्रिटेन के ताजा हालत को ठीक करने की एक स्पष्ट योजना है। हमारे सामने सबसे बड़ी समस्याएं हैं और मैं वादा पूरा करूंगा 2019 के घोषणापत्र के अनुसार इसे पूरा करूं।

मेरे नेतृत्व वाली सरकार के हर स्तर पर ईमानदारी, व्यावसायिकता और जवाबदेही होगी और मैं काम पाने के लिए दिन-रात काम करूंगा।  मैं आपसे हमारी समस्याओं को ठीक करने में मदद करने का अवसर मांग रहा हूं। अपनी पार्टी और देश को अगले आम चुनाव की ओर ले जाने के लिए, अपने रिकॉर्ड में विश्वास रखते हुए, अपने विश्वासों में दृढ़ और फिर से नेतृत्व करने के लिए तैयार।

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -