Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

South Korea Halloween Festival: भारी भीड़ से घुटने लगा दम, भगदड़ मची, 146 की मौत, 150 घायल, दर्जनों को आया कार्डियक अरेस्ट

अचानक लोगों ने घबराहट व बैचेनी की शिकायत की।

सियोल: सियोल में हैलोवीन समारोह में शनिवार रात सैकड़ों लोगों को दिल का दौरा पड़ा गया। जिसमें अभी तक 146 लोगों की मौत हो चुकी है और करीब 150 से अधिक घायल हुए है।

 

सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया गया है। समाचार एजेंसी एएफपी के मुताबिक स्थानीय अधिकारियों ने बताया कि हैलोवीन मनाने के लिए लोग शहर के इटावन में थे। यहां की तंग गलियों में हजारों लोगों की भीड़ थी। अचानक किसी कारण से भगदड़ मच गई।

भीड़ काफी अधिक थी। लोग एक-दूसरे के ऊपर चढ़ने लगी। इस बीच कुछ लोग गश खाकर गिरने लगे। कुछ देर तक किसी को कुछ नहीं समझ आया क्या हो रहा है।

 

अफरा-तफरी का माहौल बन गया। लोगों ने घबराहट व बैचेनी की शिकायत की। दर्जनों लोगों को दिल का दौरा पड़ा था। बचाव दल के मुताबिक लोगों को उपचार, सीपीआर दिया गया। कुछ लोगों को पास के अस्पताल भी पहुंचाया गया है। अब तक 120 लोग की मौत हो चुकी है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -