Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज की केजरीवाल को सलाह, जेल से सरकार चलाने में होंगी ये दिक्कतें

Arvind Kejriwal: पूर्व जज अजय रस्तोगी ने कहा कि केजरीवाल को सीएम पद छोड़ देना चाहिए। उन्होंने सीएम को सुझाव दिया है कि हिरासत में लिए गए व्यक्ति के लिए पद पर बने रहना अच्छा नहीं है। बता दें 21 मार्च को केजरीवाल को ईडी ने गिरफ्तार किया था।

Edited By : Amit Kasana | Updated: Apr 2, 2024 21:44
Share :
अरविंद केजरीवाल की याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई की है।

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर गिरफ्तारी के बाद सीएम पद से इस्तीफा देने का दबाव है। वहीं, मंगलवार को दिल्ली के 66 आप विधायकों और निगम पार्षदों ने सीएम आवास पवर सीएम की पत्नी सुनीता केजरीवाल से मुलाकात की। अपना समर्थन देते हुए उन्होंने अरविंद केजरीवाल को जेल के अंदर से सरकार चलाने और इस्तीफा न देने अपील की है। इस बीच सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज अजय रस्तोगी ने सीएम अरविंद केजरीवाल सलाह दी है।

केजरीवाल को सीएम पद छोड़ देना चाहिए

पूर्व जज ने एक मीडिया एजेंसी को दिए बयान में कहा कि केजरीवाल को सीएम पद छोड़ देना चाहिए। उन्होंने सीएम को सुझाव दिया है कि हिरासत में लिए गए व्यक्ति के लिए पद पर बने रहना अच्छा नहीं है। उनका कहना था कि जेल में हर दस्तावेज को जेल अधीक्षक के पास से गुजरना पड़ता है। ऐसे में अगर सरकार की फाइल अंदर जाती है तो इससे दिल्ली सरकार के कामकाज में गोपनीयता नहीं रह जाएगी।

First published on: Apr 02, 2024 09:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें