---विज्ञापन---

Salman Khurshid का पीएम मोदी पर पलटवार, कहा- प्रधानमंत्री ने नहीं बनवाया राम मंदिर

Salman Khurshid on PM Modi: लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री मोदी अक्सर राम मंदिर को लेकर विपक्ष को घेरते आए हैं। मगर अब विपक्षी नेता और पूर्व विदेश मंत्री रहे सलमान खुर्शीद ने पीएम मोदी पर पलटवार किया है। उन्होंने राम मंदिर बनवाने का श्रेय सुप्रीम कोर्ट को दिया है।

Edited By : Sakshi Pandey | Updated: May 19, 2024 16:09
Share :
Salman Khurshid

Salman Khurshid on Ram Mandir: भारत के पूर्व विदेश मंत्री और कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। सलमान खुर्शीद ने पीएम मोदी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मोदी जी चुनावी मंच से कहते हैं कि कांग्रेस की सरकार बनी तो राम मंदिर को ढहा दिया जाएगा। लेकिन मैं आपको बता दूं कि उस मंदिर को पूरे देश ने अपना लिया है।

पीएम मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए सलमान खुर्शीद बोले कि मोदी जी को याद रखना चाहिए कि राम मंदिर उन्होंने नहीं बनवाया बल्कि इसका श्रेय सुप्रीम कोर्ट को जाता है। भगवान सभी के हैं और मंदिर भी सभी का है। पीएम मोदी की ऐसी भाषा काफी निराशापूर्ण है। इंडिया महागठबंधन का जिक्र करते हुए सलमान खुर्शीद का कहना है कि सब कहते थे कि विपक्ष कभी एकजुट नहीं होगा। मगर अब INDIA गठबंधन के रूप में लोगों के पास बेहतर विकल्प है। ये गठबंधन देश के सभी लोगों को मिलकर प्यार से रहने का संदेश देता है।

 

First published on: May 19, 2024 04:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें