Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

सिर से नारियल फोड़ दूल्हा दुल्हन को पिलाया पानी, वायरल है दंग कर देने वाला वीडियो

सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र राजभर नाम के शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है, जो अपने सिर से नारियल तोड़ता दिखाई दे रहा है।

Edited By : News24 हिंदी | Dec 17, 2023 18:00
Share :
Coconut Broken From Head Video Viral

Coconut Broken From Head Video Viral: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक टैलेंटेड लोगों का वीडियो देखने को मिलता है। इन्हीं वीडियो में वो लोग भी दिखाई देते हैं जो अपने हाथ से मजबूत वस्तु को तोड़ते हैं। कोई ईंट तोड़ता है तो कोई दीवार, लेकिन एक शख्स ऐसा है जो हाथ से कई बार नारियल तोड़ चुका है। अब उसका सिर से नारियल फोड़कर दूल्हा-दुल्हन को नारियल पानी पिलाने का वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो में एक दूल्हा-दुल्हन के साथ एक शख्स मंच पर खड़ा दिखाई दे रहा है। शख्स के हाथ में हरा नारियल है। कुछ देर बाद यह शख्स नारियल को अपने सिर पर मारने लगा। दो से तीन बार मारने के बाद यह नारियल फट गया और उसका पानी बाहर गिरने लगा। दो तीन बार और सिर पर मारने के बाद नारियल का पानी आसानी से बाहर से आ गया।

इसके बाद उसने नारियल के पानी को एक गिलास में भर लिया। एक अन्य नारियल इसी तरह तोड़कर उसका पानी एक अन्य गिलास में निकाल लिया और दोनों गिलास दूल्हा-दुल्हन को दे दिया। इस शख्स के ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं, जिसमें वह सिर और हाथ नारियल तोड़ता दिखाई दे रहा है।

सिर से नारियल तोड़ रहे शख्स का नाम धर्मेंद्र राजभर है। धर्मेंद्र राजभर नारियल तोड़कर विश्व रिकॉर्ड बनाना चाहते हैं। धर्मेंद्र उत्तर प्रदेश के बहराइच के रहने वाले हैं। कुछ वक्त पहले धर्मेंद्र ने हाथ से 1 मिनट 25 सेकेंड में 211 नारियल तोड़ दिए थे। वह एक मिनट में 251 नारियल तोड़कर रिकॉर्ड बनाना चाहते हैं।

धर्मेंद्र राजभर सिर से भी नारियल तोड़ने का रिकॉर्ड बनाना चाहते हैं , इसके लिए वह लगातार अभ्यास कर रहे हैं। नारियल तोड़कर वह क्षेत्र में अपनी पहचान बना चुके हैं। जब उन्हें कोई अपने यहां किसी कार्यक्रम में आमंत्रित करता है तो वह वहां जाकर सिर से नारियल तोड़ देते हैं। धर्मेंद्र राजभर ने बताया कि वह रोहतक में रहकर नौकरी करते थे, वहीं उन्हें पता चला कि नारियल तोड़कर भी रिकॉर्ड बनाया था सकता है, इसके बाद वह रिकॉर्ड बनाने के प्रयास में लगे हुए हैं।

First published on: Dec 17, 2023 06:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें