Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Ankita Murder Case: अंकिता के पिता की 9 मांगों के बाद सीएम धामी ने की बड़ी घोषणा, ट्वीट करके दी ये जानकारी

अंकिता भंडारी के पिता ने एक दिन पहले ही 9 मांगों वाला एक ज्ञापन सरकार को सौंपा था। इसके बाद आज यानी बुधवार को सरकार ने मुआवजे का एलान कर दिया।

Ankita Murder Case: उत्तराखंड (Uttarakhand) में हुए अंकिता भंडारी हत्याकांड (Ankita Bhandari Murder Case) के बाद सीएम पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) ने अंकिता के परिजनों के लिए 25 लाख रुपये की आर्थिक मदद (financial compensation) की घोषणा की है। साथ ही कहा गया है कि पीड़ित को जल्द से जल्द न्याय मिले इसके लिए मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाया जाएगा। बता दें कि एक दिन पहले ही अंकिता के पिता ने 9 मांगों वाला एक ज्ञापन सरकार को सौंपा था।

उत्तराखंड के वनंतरा रिजॉर्ट में रिसेप्शन पर काम करने वाली अंकिता भंडारी की लाश चिल्ला नहर में मिली थी। आरोप है कि रिजॉर्ट के मालिक और भाजपा के निष्कासित नेता के बेटे पुलकित आर्य ने गलत काम न करने पर अपने तीन साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या की थी। मामले का खुलासा होने पर देशभर में आक्रोश फैल गया था।

अभी पढ़ें PFI Ban: सीएम योगी ने कहा, अखंड भारत की सुरक्षा के लिए PFI पर बैन का फैसला सही

सरकार ने न्यायालय से किया अनुरोध

इसी मामले में उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी के कार्यालय से बुधवार को एक ट्वीट किया गया। इसमें लिखा, ‘मुख्यमंत्री श्री @pushkardhami ने अधिकारियों को दिवंगत अंकिता भंडारी के परिजनों को ₹25 लाख की आर्थिक सहायता देने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार को त्वरित न्याय मिल सके, इसके लिये फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई के लिए माननीय न्यायालय से अनुरोध किया गया है।

अभी पढ़ें Rajasthan Political Crisis: नोटिस मिलने के बाद धर्मेंद्र राठौड़ बोले- यह एक बड़ा षड्यंत्र है, देश-सवेर पता जरूर लगेगा

अय्याशी-नशे का अड्डा था रिजॉर्ट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उत्तराखंड के वनंतारा रिजॉर्ट के बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ था। यहां काम करने वाले एक दंपति ने समाचार एजेंसी को बताया कि रिजॉर्ट अय्याशी और नशे का अड्डा था। यहां कई वीआईपी लोग आते थे। उनके लिए बाहर से लड़कियां भी आती थी। उन्होंने बताया कि रिजॉर्ट में मादक पदार्थ और महंगी शराब इन वीआईपी लोगों को पिलाई जाती थी। यह दंपति पहले रिजॉर्ट में काम करता था। दो माह पहले पहले भाग कर उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में अपने घर आ गया था। मामला खुलने के बाद उन्होंने भी रिजॉर्ट में होने वाली गलत गतिविधियों के बारे में बताया।

चिल्ला नहर से बरामद हुआ था अंकिता का शव

बता दें कि अंकिता भंडारी का शव 23 सितबंर को चिल्ला नहर से बरामद हुआ था। शव बरामदगी से करीब छह दिन पहले से वह लापता थी। अंकिता के पिता ने संबंधित राजस्व पुलिस चौकी से मामले की शिकायत की थी, लेकिन अंकिता की खोज नहीं हो पाई। इसके बाद लक्ष्मण झूला पुलिस ने उसका शव बरामद करते हुए मामले का खुलासा किया था। इस खुलासे के बाद पुलिस ने रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य, मैनेजर सौरभ भाष्कर और एक अन्य कर्मी अंकित गुप्ता को गिरफ्तार करके जेल भेजा था।

अभी पढ़ें प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -