Wednesday, September 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Pitbull Attack: पिटबुल ने किया गाय का शिकार, बचाने में मालिक के छूट गए पसीने, देखें खौफनाक Video

कानपुर में एक पिटबुल कुत्ते ने गाय पर हमला करते हुए उसके जबड़ा पकड़ लिया। स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद गाय को खूंखार कुत्ते से बचाया। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Pitbull Attack: हाल के दिनों में उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कई जिलों में पालतू कुत्तों (Pet Dogs) द्वारा लोगों पर हमलों की खबरें सामने आई हैं। इसी बीच कानपुर (Kanpur) से एक खौफनाक वीडियो (Video) सामने आया है। यहां एक पिटबुल प्रजाति (Pitbull Attack) के कुत्ते ने गांय (Cow) का जबड़ा पकड़ लिया। घटना को देख लोगों में दहशत का माहौल हो गया। वहीं कुत्ते के मालिक समेत स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद उसे काबू में किया और गाय को बचाया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Video viral) हो रहा है।

अभी पढ़ें विदा लेते मानसून ने प्रदेश को किया तरतबतर, आज यहां हुई झमाझम बारिश

कानपुर के सरसैया घाट की है घटना

घटना कानपुर जिले के सरसैया घाट के पास की है। एक स्थानीय व्यक्ति अपने पिटबुल प्रजाति के कुत्ते को घुमाने के लिए लाया था। तभी कुत्ते ने घाट पर खड़ी एक गाय पर हमला कर दिया। गाय का जबड़ा पकड़ लिया। कुत्ते की आक्रामकता को देखते हुए उसके मालिक और आसपास के लोग सहम गए। इसके बाद कुत्ते के मालिक ने गाय को छुड़ाने का प्रयास शुरू किया, लेकिन कुत्ते की पकड़ काफी मजबूत थी। बाद में स्थानीय लोग भी गाय को बचाने के लिए आगे आए। कुत्ते के मालिक ने डंडे मारकर काफी देर बाद गाय को कुत्ते से मुक्त कराया। पास में खड़े एक व्यक्ति ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो अपने फोन से बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

 

अभी पढ़ें दिल्ली-जयपुर हाईवे पर बारिश का कहर….10km लंबा जाम, सर्विस लेन डूबी

लखनऊ में महिला का मार डाला था, गाजियाबाद में बच्चे को खाया

बता दें कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कुछ समय पहले ही एक पिटबुल कुत्ते ने अपनी बुजुर्ग मालकिन को मौत के घाट उतार दिया था। महिला उस पिटबुल कुत्ते का खास ख्याल रखती थी। बात में लखनऊ प्रशासन ने कुत्ते को अपने कब्जे में लिया था। यह घटना पूरे देश में चर्चा का मुद्दा बन गई थी। इतना ही नहीं अभी पिछले महीने उत्तर प्रदेश के दिल्ली से सटे गाजियाबाद में पार्क में घूमते समय 11 साल के बच्चे पर भी पिटबुल ने हमला कर दिया था। कुत्ते बच्चे के चेहरे पर बुरी तरह से काट खाया था। डॉक्टरों द्वारा बच्चे के चेहरे पर 150 टांके लगाए गए थे।

अभी पढ़ें – प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

 

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -