Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Noida News: दौड़ती कार बनी आग का गोला, परिवार ने कूद कर बचाई जान, देखें Video

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर डीएनडी फ्लाईओवर के पास एक दौड़ती कार में अचानक आग लग गई। परिवार ने कार से कूद कर अपनी जान बचाई।

Noida News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) में डीएनडी फ्लाईओवर के पास सड़क पर दौड़ती XUV500 कार अचानक आग का गोला बन गई। गनीमत रही कि आग लगते ही कार चालक और उनके परिवार ने कार से छलांग लगा दी। वरना बड़ा हादसा हो सकता था। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। कार पूरी तरह से खाक हो गई। अब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अभी पढ़ें Noida News: ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में 100 से ज्यादा फ्लैटों के बाहर मिला अतिक्रमण, बुल्डोजर लेकर पहुंचा प्राधिकरण

सेक्टर-41 में फ्लैट देखने जा रहा था परिवार

घटना गुरुवार की है। मूलरूप से दिल्ली के रहने वाले वंशज गोयल अपने परिवार के साथ नोएडा के सेक्टर-41 में अपने लिए एक फ्लैट देखने के लिए जा रहे थे। परिवार के करीब तीन लोग XUV500 कार में सवार थे। कार डीएनडी फ्लाईओवर के पास नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर थी कि तभी अचानक कार में आग लग गई। आग को देख वंशज और परिवार वालों के होश उड़ गए। उन्होंने आनन-फानन में कार को रोका और कूद गए।

मार्ग पर लगा 4 किमी लंबा जाम

जानकारी के मुताबिक कार में वंशज के साथ परिवार की महिलाएं भी थीं। वहीं कार में आग लगते ही मार्ग पर अफरातफरी मच गई। दिल्ली ओर से आने वाली सड़क पर करीब 4 किमी लंबा जाम लग गया। सूचना पर फायर ब्रिगेड के कर्मचारी मौके पर पहुंच गए। नोएडा के मुख्य दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आशंका है कि कार में शार्ट सर्किट के कारण आग लगी है।

अभी पढ़ें Noida News: दौड़ती कार बनी आग का गोला, परिवार ने कूद कर बचाई जान, देखें Video

 

वायरल हो रहा है कार में आग का वीडियो

वहीं इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मौके से गुजरने वाले लोगों ने जलती हुई कार के वीडियो वायरल किए हैं। वहीं कार में आग लगने के कारण लगे करीब चार किमी लंबे जाम को खुलवाने में नोएडा ट्रैफिक पुलिस के होश उड़ गए। कई ट्रैफिक पुलिस कर्मचारियों ने जाम को खुलवाया।

अभी पढ़ें – प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें  

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -