Wednesday, December 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Noida Crime News: होटल में कमरा लेकर लगा देते थे स्पाई कैमरा, पुलिस के इस खुलासे से उड़ जाएंगे आपके होश

उन्होंने पिछले महीने फेज-3 थाना क्षेत्र के पास एक होटल में कमरा बुक किया था। जांच में सामने आया है कि उन्होंने चेक आउट करने से पहले कमरे में हिडन कैमरा लगा दिया था।

Noida Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उन पर जो आरोप लगे हैं, उन्हें जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। आरोपी होटल के कमरों में स्पाई कैमरे लगाते थे। इसके बाद में आरोपी वहां आने वाले जोड़ों के फिल्में शूट करते थे।

एक जोड़े का वीडियो बनाया, तो मिली जानकारी

मामला नोएडा के एक होटल का है। यहां कुछ दिनों पहले एक जोड़े (महिला-पुरुष) ने शिकायत की कि वे एक होटल में गए थे। जहां उनके निजी पलों को किसी ने कैमरे में कैद कर लिया। इतना ही नहीं आरोपी उस वीडियो के एवज में रंगदारी की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने शिकायत के बाद मामला दर्ज किया और गंभीरता के साथ जांच शुरू की।

चेक आउट से पहले कमरे में लगाते थे स्पाई कैमरा

नोएडा पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार दो आरोपियों की पहचान विष्णु सिंह और अब्दुल वहाब के रूप में हुई है। उन्होंने पिछले महीने फेज-3 थाना क्षेत्र के पास एक होटल में कमरा बुक किया था। जांच में सामने आया है कि उन्होंने चेक आउट करने से पहले कमरे में हिडन कैमरा लगा दिया था।

महिला-पुरुष से मांग रहे थे रंगदारी

समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने बताया कि युगल (महिला-पुरुष) ने एक हफ्ते बाद कमरा बुक किया था। उनका आरोप है कि युगल के अंतरंग क्षणों को उस कैमरे में रिकॉर्ड किया गया था। डीसीपी (सेंट्रल नोएडा) साद मियां खान ने बताया कि आरोपी ने ऑनलाइन वीडियो जारी करने की धमकी देकर जोड़े से रंगदारी वसूलने की कोशिश की।

होटल में आने वाले सभी लोगों से होगी पूछताछ

एडीसीपी खान ने बताया कि होटल और उसके कर्मचारी अब तक इस घटना में शामिल नहीं पाए गए हैं। आरोपी युगल पहले भी होटल में रुके थे। वहीं पुलिस हाल के दिनों में यहां रुके अन्य लोगों से संपर्क कर रही है, ताकि पुष्टि की जा सके कि किसी और को भी आरोपियों ने अपना शिकार तो नहीं बनाया है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -