Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Accident in UP: लखनऊ एक्सप्रेसवे पर चालक को आई झपकी, कंटेनर में जा घुसी डबल डेकर बस, 4 की मौत

लखनऊ एक्सप्रेसवे पर देर रात एक डबल डेकर बस सामने चल रहे कंटेनर में जा घुसी। हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं 40 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

Accident in UP: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा (Etawah) में देर रात लखनऊ एक्सप्रेसवे (Agra-Lucknow Expressway) पर एक डबल डेकर बस (Sleeper Bus) भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। जबकि 40 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है।

गोरखपुर से अजमेर जा रही थी बस

जानकारी के मुताबिक एक प्राइवेट डबल डेकर बस गोरखपुर से सवारियां लेकर राजस्थान से अजमेर जा रही थी। तभी लखनऊ एक्सप्रेसवे पर इटावा में चैनल नंबर 103 (सैफई) पर सामने चल रहे एक कंटेनर में जा घुसी। हादसे में बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं इटावा पुलिस के मुताबिक हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 40 से ज्यादा सवारियां गंभीर रूप से घायल हैं।

DM और SSP मौके पर पहुंचे

हादसे की सूचना पर जिलाधिकारी इटावा और एसएसपी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने सभी घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। सैफई थाना प्रभारी रमेश सिंह ने बताया कि बस में करीब 60 सवारियां सवार थीं। अधिकांश सवारियां अजमेर जा रही थीं, जबकि कुछ रास्ते में पड़ने वाले जिलों के लिए जा रही थीं। हादसे के कारण एक्सप्रेसवे पर जाम लग गया। काफी मशक्कत के बाद क्रेन की मदद से बस और कंटेनर को सड़क से हटाया गया।

इन लोगों ने हादसे में गंवाई जान

थाना प्रभारी ने बताया कि हादसे में आशी (7) निवासी आगरा, हामिद अली (35) निवासी झुंझुनूं (राजस्थान), सुमेर सिंह गुर्जर (52) निवासी कलवार रोड जयपुर और सोनू कुमार चतुर्वेदी (32) निवासी करौली राजस्थान की मौत हो गई है। वहीं घायलों के से उनके परिजनों की जानकारी के बाद सूचना दे दी गई है। पुलिस का मानना है कि हादसा बस चालक को झपकी आने के कारण हुआ है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -