Tuesday, February 7, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

झगड़े के बाद पति को ‘खून के आंसू रुलाने’ के लिए महिला ने कर दी ये खौफनाक वारदात, जानकर कांप जाएगी रूह

UP News: पुलिस ने संदेह पर बच्ची की मां शिवानी को हिरासत में लिया। उससे सख्ती के साथ पूछताछ की गई, जिसके बाद उसने अपना अपराध कबूल कर लिया।

UP News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बिजनौर (Bijnor) जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने पति से कहासुनी के बाद अपनी डेढ़ साल की बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला अपने पति को झगड़े के बाद दुख देना चाहती थी। पति की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

अचानक मासूम की मौत पर ठनका पिता का दिमाग

जानकारी के मुताबिक घटना बिजनौर जिले के औरंगपुर भिक्कू गांव की है। बिजनौर के एसपी दिनेश सिंह ने बताया कि बच्ची के पिता अंकित सिंह ने शिकायत दर्ज कराई थी। कहना था कि उनकी बेटी की शनिवार को रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कराया, जिसमें मौत का कारण दम घुटना आया था।

पुलिस ने सख्ती की तो खुल गया भेद

इसके बाद पुलिस ने संदेह के आधार पर बच्ची की मां शिवानी रानी को हिरासत में लिया। उससे सख्ती के साथ पूछताछ की गई, जिसके बाद महिला ने अपना अपराध कबूल कर लिया। उसने पुलिस को बताया कि पति के साथ बहस के बाद गुस्से में उसने बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी। यह सुनकर पुलिस समेत परिवार वालों के भी होश उड़ गए।

हत्यारोपी मां को पुलिस ने जेल भेजा

जिला पुलिस ने बताया कि महिला को कोर्ट में पेश करने के बाद रविवार को जेल भेज दिया गया है। वहीं पड़ोसियों ने बताया कि अंकित और शिवानी की तीन साल पहले शादी हुई थी। पुलिस ने आरोपी मां के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है। इलाके में यह घटना चर्चाओं का विषय बन गई है।

बेंगलुरु में पिता ने बेटी को मौत के घाट उतारा

बता दें कि एक दिन पहले ही बेंगलुरु के एक इंजीनियर ने भी ऐसी खौफनाक वारदात को अंजाम दिया था। इंजीनियर की बेटी भूख लगने पर रोने लगी तो उसने मासूम को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने जब उससे वारदात के बारे में पूछा तो उसने कहा कि उसके पास पैसे नहीं थे, बेटी को क्या खिलाता, इसलिए उसे मौत के घाट उतार दिया। बताया गया है कि उसने भी आत्महत्या की कोशिश की थी।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -