Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

36 घंटों में 4 हत्याओं से बरेली दहला; किसी ने जेल से आते ही की हत्या, तो किसी ने बीच बाजार गोलियों से भूना

Uttar Pradesh News in Hindi: बरेली के एडिशनल एसपी (ग्रामीण) ने बताया कि पुलिस ने हत्या के मामलों में मुकदमे दर्ज कर लिए हैं।

Uttar Pradesh News in Hindi: बरेली। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) जिले में महज 36 घंटे के भीतर एक के बाद एक चार लोगों की हत्या के मामले सामने आए हैं। आलम यह रहा कि इन 36 घंटों में जिला पुलिस भी चकरघिन्नी बन गई। वहीं वारदातों की जानकारी होने के बाद जिले में भी सनसनी फैल गई। पुलिस ने सभी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मामलों की जांच की जा रही है।

बेटे ने पैसे न देने पर बाप को मारा

जानकारी के मुताबिक बरेली के हाफिज गंज इलाके में एक 80 वर्षीय वृद्ध को उसके 46 वर्षीय बेटे ने ही मार डाला। साने आया है कि आरोपी बेटे ने वृद्ध पिता से 20,000 रुपये मांगे थे। उन्होंने देने से इनकार किया तो बेटे ने पिता की हत्या कर दी। जिला पुलिस ने बताया कि पीड़ित ने 80,000 रुपये में लकड़ियां बेची थी, जिनमें से आरोपी छोटा बेटा अपना हिस्सा मांग रहा था।

जेल से आते ही चचेरे भाई की हत्या

दूसरी घटना बरेली के ही भमोरा गांव का है। यहां 26 वर्षीय युवक की उसके 30 वर्षीय चचेरे भाई धर्मवीर ने ही हत्या कर दी। आरोपी हाल ही में जेल से जमानत पर रिहा हुआ था। पुलिस ने हत्या के एक मामले में उसे गिरफ्तार करके जेल भेजा था। जेल से आने के बाद उसे पता चला कि उसकी पत्नी मौसेरे भाई के यहां रहने लगी। तो धर्मवीर ने अपने चचेरे भाई ओम प्रकाश की हत्या कर दी।

मौत के घाट उतार कर तालाब में फेंका

तीसरा मामला लावारिस का है। पुलिस ने बताया है कि अलीगंज थाना क्षेत्र में एक अज्ञात व्यक्ति उम्र करीब (26) का शव गांव के तालाब से बरामद हुआ है। जांच में उसके शरीर पर चोट के कई निशान पाए गए हैं। पुलिस ने मौत के सही कारणों का पता लगाने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

बीच बाजार गोलियों से भूना, मौत

चौथी घटना बरेली शहर की है। यहां सोमवार को दिनदहाड़े एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। जांच में सामने आया है कि बारादरी थाना क्षेत्र के गंगापुर मुहल्ला निवासी 28 वर्षीय सुजीत कुमार और उसके पिता दया प्रसाद ने इलाके में अवैध शराब बेचने वाले एक स्थानीय व्यक्ति के खिलाफ कथित तौर पर आपत्ति जताई थी। आरोप है कि उस व्यक्ति ने कथित तौर पर काफी करीब से सुजीत को गोली मार दी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

सभी मामलों में मुकदमे दर्ज

पुलिस ने आरोपी राहुल को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद कर लिया है। बरेली के एडिशनल एसपी (ग्रामीण) राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि पुलिस ने हत्या के मामलों में मुकदमे दर्ज कर लिए हैं। संदिग्धों को हिरासत में ले लिया गया है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -