Wednesday, 28 February, 2024

---विज्ञापन---

UP Road Accident: हरदोई में दूल्हे और उसके पिता समेत 5 की मौत, ट्रैक्टर ट्राली ने मार दी थी बोलेरो को टक्कर

UP Road Accident: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में हुए एक हादसे में दूल्हे समेत पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं, हादसे में 6 लोग घायल हुए। घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है। इस हादसे से जहां दूल्हे के परिवार और गांव में मातम है, वहीं दूल्हन के घर भी शादी […]

Edited By : Bhola Sharma | Updated: Feb 18, 2023 18:56
Share :
UP Road Accident, Five People Killed In Hardoi, Groom Died In Hardoi, Bolero And Tractor Collision, Hardoi Road Accident, हरदोई में हादसा, हरदोई समाचार
यह हादसा हरदोई जिले में पचदेवरा थाना क्षेत्र में शुक्रवार की देर रात हुआ।

UP Road Accident: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में हुए एक हादसे में दूल्हे समेत पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं, हादसे में 6 लोग घायल हुए। घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है। इस हादसे से जहां दूल्हे के परिवार और गांव में मातम है, वहीं दूल्हन के घर भी शादी की खुशियां गम में बदल गईं।

शाहजहांपुर जा रही थी बारात

यह हादसा हरदोई जिले में पचदेवरा थाना क्षेत्र में शुक्रवार की देर रात हुआ। दरअसल, हरपालपुर थाना क्षेत्र के कुड़हा गांव निवासी ओमवीर की शादी थी। शुक्रवार की शाम बारात शाहजहांपुर के कांट थाना क्षेत्र के अभायन गांव के लिए रवाना हुई। दूल्हा अपने परिवार और रिश्तेदारों के साथ बोलेरो में सवार था, जो पचदेवरा थाना क्षेत्र के दरियाबाद गांव के पास पहुंची ही थी कि उसकी गन्ने से लदी ट्रैक्टर ट्राली से टक्कर हो गई।

बोलेरो में बैठे थे 8 लोग

टक्कर इतनी तेज थी कि बोलेरो बेकाबू होकर बरवन रजबहा में जा गिरी। बोलेरो में 8 लोग बैठे थे। इसमें 12 साल के रूद्र और दूल्हे देवेश के बहनोई बिपनेश निवासी कन्नौज की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, अस्पताल ले जाते समय दूल्हा देवेश, पिता ओमबीर, ड्राइवर सुमित सिंह ने भी दम तोड़ दिया। वहीं, अंकित, राजेश, जगतपाल को फर्रुखाबाद रेफर किया गया है।

घटना की जानकारी मिलते ही डीएम, एसपी समेत अन्य अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे। डीएम ने बताया कि अनियंत्रित होकर बोलेरो ट्रैक्टर से टकराई थी, जिसके बाद यह हादसा हो गया है।

अफसरों ने लिया हालात का जायजा

पचदेवरा थानाध्यक्ष गंगाप्रसाद यादव ने बताया कि इस हादसे में दूल्हा, उसके बहनोई, भांजे और पिता समेत 5 लोगों की मौत हुई है। डीएम, एसपी समेत अन्य अधिकारियों ने जिला अस्पताल पहुंचकर हालात का जायजा लिया। डीएम ने बताया कि अनियंत्रित होकर बोलेरो ट्रैक्टर से टकराई थी, जिसके बाद यह हादसा हो गया है।

यह भी पढ़ेंGST Council का बड़ा फैसला, पेंसिल-शार्पनर और राब हुआ सस्ता, जानें निर्मला सीतारमण के बड़े ऐलान

First published on: Feb 18, 2023 06:56 PM
संबंधित खबरें