Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

UP News: गोरखपुर में खाने को लेकर बारात पर बरसाए ईंट-पत्थर; पुलिस के पहरे में पड़े फेरे

UP News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में असामाजिक तत्वों ने नशे में बारात में उत्पात मचा दिया। खाना खाने को लेकर पांडाल में तोड़फोड़ की। इसके बाद ईंट-पत्थर बरसा दिए। सूचना पर पहुंची को भी आरोपियों ने नहीं बख्सा। फिर कई थानों की फोर्स ने मौके पर पहुंच कर कड़े पहरे में शादी का कार्यक्रम […]

Edited By : Naresh Chaudhary | Updated: Feb 10, 2024 19:36
Share :
UP News, Gorakhpur News, Crime News, Viral News, Uttar Pradesh Hindi News

UP News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में असामाजिक तत्वों ने नशे में बारात में उत्पात मचा दिया। खाना खाने को लेकर पांडाल में तोड़फोड़ की। इसके बाद ईंट-पत्थर बरसा दिए। सूचना पर पहुंची को भी आरोपियों ने नहीं बख्सा। फिर कई थानों की फोर्स ने मौके पर पहुंच कर कड़े पहरे में शादी का कार्यक्रम पूरा कराया।

परिवार की आर्थिक स्थित अच्छी नहीं

जानकारी के मुताबिक मामला जिले के शाहपुर इलाका स्थित मोहनापुर चौकीदार टोला का है। यहां धनपती अपनी बेटी सुशीला और उसके तीन बच्चों (एक नाती-दो नातिन)के साथ किराए के मकान में रहती है। बताया गया है कि धमपती की बेटी का पति पिछले 10 साल से लापता है। इसी कारण वह अपनी मां के साथ रहती है। महिला का बेटा नगर निगम में संविदा पर काम करता है। परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है।

शादी की रस्मों के बाद चल रही थी खाने की तैयारी

सुशीला ने अपनी बेटी विनीता की शादी कैंट इलाके के मोहद्दीपुर के रहने वाले राहुल के साथ तय की थी। शनिवार को राहुल बारात लेकर लड़की वालों के यहां पहुंचा। यहां द्वाराचार की रस्मों के बाद बाकी कार्यक्रम चल रहे थे। पाडांल में बारात के लिए खाने की भी तैयारी चल रही थी। आरोप है कि इसी दौरान इलाके के कुछ युवक खाना खाने के पहुंच गए। लड़की वालों ने कुछ देर रुकने के कहा तो उन्होंने हंगामा कर दिया।

पुलिस अधिकारियों समेत कई थानों का फोर्स पहुंचा

देखते ही देखते आरोपियों ने तोड़फोड़ शुरू कर दी। वहां मौजूद लोगों पर ईंट-पत्थर बरसा दिए। बवाल होता देख मौके पर भगदड़ मच गई। किसी ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। आरोप है कि सूचना पर पहुंची पुलिस पर भी आरोपियों ने पथराव कर दिया। इशमें दो सिपाही घायल हो गए। सिपाहियों के घायल होने पर एसपी, सीओ समेत कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। किसी तरह से आरोपियों को काबू किया गया।

पुलिस के पहरे में पड़े फेरे

स्थानीय रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने कड़े पहरे में लड़का-लड़की की शादी कराई। इसके बाद दोनों को सुरक्षा के बीच मोहद्दीपुर में राहुल के घर पहुंचाया। बताया गया है कि पथराव में लड़का और लड़की पक्ष के कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। साथ ही आरोपियों ने दुल्हे की कार समेत दो कारों और एक बाइक को भी तोड़ दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

उत्तर प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

(freebasstranscriptions.com)

First published on: May 07, 2023 03:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें