Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

UP News: अतीक अहमद की बढ़ी मुश्किलें; एक करोड़ की रंगदारी का दर्ज हुआ मुकदमा

UP News: उत्तर प्रदेश में माफिया अतीक अहमद और उसके परिवार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। मंगलवार को प्रयागराज में अतीक, उसके कुनबे और गुर्गों के खिलाफ अवैध वसूली का एक और मुकदमा दर्ज किया गया है। बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड मामले में आज अतीक को साबरमती जेल […]

Edited By : Naresh Chaudhary | Updated: Apr 12, 2023 12:23
Share :
Up news, up news in hindi, atiq Ahmad, Ashraf, prayagraj, atiq Ashraf murder

UP News: उत्तर प्रदेश में माफिया अतीक अहमद और उसके परिवार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। मंगलवार को प्रयागराज में अतीक, उसके कुनबे और गुर्गों के खिलाफ अवैध वसूली का एक और मुकदमा दर्ज किया गया है। बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड मामले में आज अतीक को साबरमती जेल से प्रयागराज लेकर आया जा रहा है।

इन लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

जानकारी के मुताबिक ताजा मामला शहर के धूमनगंज थाने में दर्ज किया गया। पुलिस उपायुक्त (शहर) दीपक भुकर ने कहा कि मुकदमे में अतीक अहमद, उसके बेटे अली, असद कालिया, शकील, शाकिर, सबी अब्बास, फैजान, सैफ, नामी, अफ्फान, महमूद, मौद और असलम मंत्री (अतीक के चचेरे भाई) को नामजद किया गया है। यह मुकदमा साबिर हुसैन की तहरीर पर दर्ज हुआ है

और पढ़िए – ‘आपकी वजह से जिंदा हूं’, साबरमती से प्रयागराज के रास्ते में मीडिया से बोला गैंगस्टर अतीक अहमद

इसी साल 15 फरवरी का है मामला

एक समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, साबिर हुसैन नाम के शख्स ने कहा कि 15 फरवरी, 2023 को शाम करीब साढ़े सात बजे अतीक का चचेरे भाई असलम मंत्री और असद कालिया उसके घर आए। उन्होंने मुझे बताया कि अतीक ‘भाई’ ने मुझे गुजरात बुलाया है। पीड़ित ने कहा कि जब उसने साथ जाने से मना कर दिया तो गालियां देने लगे, मारपीट करने लगे और रुपयों की मांग करने लगे।

एक करोड़ रुपये की मांग की गई

पीड़ित की ओर से कहा गया है कि जब उसके पैसे देने से इनकार किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी। इससे पहले 14 अप्रैल 2019 को अली (अतीक का बेटा), असद कालिया, शकील, शाकिर, सबी अब्बास, फैजान, सैफ, नामी, अफ्फान, महमूद, मौद और असलम मंत्री (अतीक के चचेरे भाई) चाहते थे कि मैं अतीक से फोन पर बात करूं। उन्होंने 1 करोड़ रुपये की भी मांग की।

और पढ़िए – Umesh Pal Murder Case: दोबारा UP लाने पर अतीक के उड़े होश; साबरमती जेल से बाहर आते ही डॉन के चेहरे पर दिखा खौफ,…

आठ अप्रैल को भी अतीक के कुनबे पर दर्ज हुआ मुकदमा

कुछ दिन पहले पुलिस ने उमेश पाल की हत्या से जुड़े फर्जीवाड़े के एक मामले में भी अतीक अहमद, उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन और बेटे अली के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। प्रयागराज पुलिस ने एक बयान में कहा कि यहां धूमनगंज थाने में आठ अप्रैल को मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसमें दो और लोगों मोहम्मद साबिर और राकेश उर्फ लाला को नामजद किया गया है।

24 फरवरी को हुई थी उमेश पाल और दो गार्डों की हत्या

बयान में कहा गया है कि उमेश पाल हत्याकांड की जांच के दौरान पुलिस ने राकेश को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। बता दें कि प्रयागराज के धूमनगंज में उमेश पाल और उनके दो पुलिस सुरक्षा गार्डों की 24 फरवरी को उनके घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में उमेश के परिवार वालों ने अतीक और उसके कुनबे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

और पढ़िए – प्रदेश से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Apr 11, 2023 06:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें