Sunday, 25 February, 2024

---विज्ञापन---

Umesh Pal Murder Case: दोबारा UP लाने पर अतीक के उड़े होश; साबरमती जेल से बाहर आते ही डॉन के चेहरे पर दिखा खौफ, कही ये बात

Umesh Pal Murder Case: माफिया अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल से प्रयागराज लाया जा रहा है। प्रदेश पुलिस का काफिला साबरमती जेल से अतीक को लेकर निकल चुका है। बताया गया है कि पुलिस की टीम अतीक को झांसी, बांदा, हमीरपुर और चित्रकूट के रास्ते लेकर प्रयागराज पहुंचेगी। फिर से अतीक की सुरक्षा […]

Edited By : Naresh Chaudhary | Updated: Apr 12, 2023 15:01
Share :
Umesh Pal Murder Case, Umesh Pal Case, Atiq Ahmed, Sabarmati Jail, Prayagraj News, Uttar Pradesh

Umesh Pal Murder Case: माफिया अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल से प्रयागराज लाया जा रहा है। प्रदेश पुलिस का काफिला साबरमती जेल से अतीक को लेकर निकल चुका है। बताया गया है कि पुलिस की टीम अतीक को झांसी, बांदा, हमीरपुर और चित्रकूट के रास्ते लेकर प्रयागराज पहुंचेगी। फिर से अतीक की सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक साबरमती जेल से बाहर आते ही अतीक ने कहा कि यह सही नहीं है। वे मुझे मारना चाहते हैं। इसके बाद पुलिस का काफिला अतीक को लेकर गाड़ी में निकल गया।

और पढ़िए – ‘आपकी वजह से जिंदा हूं’, साबरमती से प्रयागराज के रास्ते में मीडिया से बोला गैंगस्टर अतीक अहमद

उमेश पाल हत्याकांड में पूछताछ करेगी पुलिस

प्रयागराज पुलिस उमेश पाल हत्याकांड के मामले में माफिया अतीक अहमद से पूछताछ करने के लिए मंगलवार को सारबमती जेल पहुंची। बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या के मामले में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ आरोपी है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ बी वारंट जारी कराया गया था, ताकि दोनों से पूछताछ की जा सके। इसके अलावा बताया गया है कि इसी मामले में दोनों की कोर्ट में पेशी भी है।

और पढ़िए – साबरमती जेल से फिर यूपी लाया जा सकता है अतीक अहमद, गुजरात पहुंची प्रयागराज पुलिस

बरेली जेल भी पहुंची पुलिस

पुलिस के सूत्रों ने बताया कि अतीक के भाई और उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी अशरफ को भी लाने की भी तैयारी है, लेकिन उसकी तबीयत खराब होने के कारण वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उसकी कोर्ट में पेशी हो सकती है। बताया गया है कि प्रयागराज पुलिस की एक टीम बरेली जेल भी पहुंची है। अशरफ से भी उमेश पाल हत्याकांड को लेकर पूछताछ की जा रही है।

26 मार्च को भी प्रयागराज लाया गया था अतीक

बता दें कि करीब 16 दिन पहले 26 मार्च को उमेश पाल अपहरण कांड मामले में कोर्ट में पेशी के लिए माफिया अतीक अहमद को साबरमती जेल से प्रयागराज की नैनी जेल लाया गया था। सड़क मार्ग से करीब 24 घंटे में 1271 किमी का सफर तय करके पुलिस का काफिला प्रयागराज पहुंचा था। काफिले में एक IPS अधिकारी, 3 डीएसपी और 40 पुलिसकर्मी शामिल हैं। जबकि काफिले में छह गाड़ियां थीं।

और पढ़िए – प्रदेश से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Apr 11, 2023 02:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें