Monday, February 6, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

शिवपाल यादव ने योगी सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- परिवार पर ड्रोन से रखी जा रही है नजर

Mainpuri By-Election: उन्होंने कहा कि यह लोकतंत्र की हत्या है। हम स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव चाहते हैं, लेकिन भाजपा चुनावों में तोड़फोड़ कर रही है।

Mainpuri By-Election: उत्तर प्रदेश में तीन सीटों (एक लोकसभा और दो विधानसभा) पर होने वाले उपचुनाव से पहले आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। अब समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि परिवार पर ड्रोन से नजर रखी जा रही है।

उन्होंने कहा कि हमारे ऊपर ड्रोन से निगरानी रखी जा रही है। बता दें कि 5 दिसंबर को मैनपुरी लोकसभा सीट, रामपुर सदर और खतौली विधानसभा का उपचुनाव होना है।

कार्यकर्ताओं की हो रही हैं गिरफ्तारी

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक पीएसपी (लोहिया) प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने बताया कि पिछले 4 दिनों से सपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस द्वारा छापेमारी की जा रही है। उनमें से कई को गालियां दी गई हैं। जबरन गिरफ्तार किया गया है।

सपा कार्यकर्ताओं पर अत्याचार है। उन्होंने कहा कि यह लोकतंत्र की हत्या है। साथ ही उन्होंने कहा कि हम स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव चाहते हैं, लेकिन भाजपा चुनावों में तोड़फोड़ कर रही है। समाचार एजेंसी के एक वीडियो में उन्होंने आरोप लगाया कि हमारे घरों और परिवार पर ड्रोन से निगरानी रखी जा रही है।

कुछ दिन पहले ही सरकार ने हटाई है शिवपाल की सुरक्षा

जानकारी के मुताबिक कुछ समय पहले ही विधायक और पीएसपी प्रमुख शिवपाल यादव की प्रदेश सरकार ने सुरक्षा Z श्रेणी से घटाकर Y श्रेणी में कर दी है। इसके बाद शिवपाल ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

उन्होंने कहा था कि भाजपा से यही उम्मीद थी। अब मेरे कार्यकर्ता और समर्थक लोग मुझे सुरक्षा मुहैया कराएंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि मैनपुरी लोकसभा सीट पर उपचुनाव में डिंपल यादव की जीत होगी और भाजपा उम्मीदवार की बड़ी हार होगी।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -