---विज्ञापन---

आखिर क्या हुआ कि आधी रात को इलाहाबाद HC के चीफ जस्टिस ने लगाई कोर्ट? जानें मामला

Allahabad High Court Chief Justice Held Court at Night: उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद कोर्ट ने एक मामले का स्वतः संज्ञान लेते हुए रविवार रात को कोर्ट लगाई। हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस प्रीतिंकर दिवाकरण ने विशेष बेंच का गठन करते हुए अपने सरकार आवास पर सुनवाई की। हालांकि आज यानी सोमवार को भी इसी मामले में […]

Edited By : Naresh Chaudhary | Updated: Feb 3, 2024 22:31
Share :
Allahabad High Court

Allahabad High Court Chief Justice Held Court at Night: उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद कोर्ट ने एक मामले का स्वतः संज्ञान लेते हुए रविवार रात को कोर्ट लगाई। हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस प्रीतिंकर दिवाकरण ने विशेष बेंच का गठन करते हुए अपने सरकार आवास पर सुनवाई की। हालांकि आज यानी सोमवार को भी इसी मामले में सुनवाई जारी है। मामला अयोध्या में एक महिला सिपाही के साथ हुई वारदात से जुड़ा हुआ है।

अयोध्या के इस मामले का लिया संज्ञान

जानकारी के मुताबिक यूपी के अयोध्या जिले में सरयू एक्सप्रेस में 30 अगस्त को एक महिला सिपाही लहूलुहान हालत में मिली थी। बताया गया है कि महिला सिपाही के कपड़े भी अस्त-व्यस्त थे। ये सिपाही कोच में एक सीट के नीचे मिली थी। घटना को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था।

इसी वीडियो का हाईकोर्ट ने स्वतः संज्ञान लिया है। हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस प्रीतिंकर दिवाकर और जस्टिस आशुतोष श्रीवास्तव की बेंच इस मामले में सुनवाई कर रही है। बताया गया है कि इस मामले में हाईकोर्ट ने यूपी सरकार को नोटिस भी जारी किया है।

उत्तर प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

(Alprazolam)

First published on: Sep 04, 2023 01:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें